राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दोस्त से मिलने चित्तौड़गढ़ आए थे तीन मित्र, पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 2 की मौत

चित्तौड़गढ़ में रविवार शाम पानी से भरे गड्ढे में डूबने से एक शिक्षक और उसके दोस्त की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Aug 15, 2022, 10:08 AM IST

Chittorgarh Latest News
चित्तौड़गढ़ आए थे तीन मित्र

चित्तौड़गढ़.जिले के राशमी थाना क्षेत्र में बनास नदी में सांखली पुलिया के निकट रविवार शाम गड्ढे में डूबने से एक अध्यापक और उसके साथी की मौत (2 died due to drowning) हो गई. डूबने सूचना पर रविवार सुबह उनके परिजन पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया.

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक देवी सिंह ने बताया कि पहुंना के निकट गणेशपुरा विद्यालय में कार्यरत अध्यापक दीपक कुमार रेगर (25) निवासी सीकर अपने साथी संजीव कुमार (25) निवासी झुंझुनू और धर्मेंद्र कुमावत निवासी सीकर के साथ राशमी में अध्यापक भरत कुमार से मिलने के लिए आए थे. वापस पहुंना की ओर लौटते समय इन्होंने अपनी कार सांखली पुलिया पर खड़ी की और संजीव कुमार और दीपक कुमार नहाने के लिए पुलिया से करीब 100 फीट दूर पानी से भरे गड्ढे में उतर गए. जबकि धर्मेंद्र कुमावत गड्ढे के किनारे पर ही खड़ा था. दोनों को तैरना नहीं आता था. नहाने के दौरान दोनों ही पानी में डूब (2 died due to drowning) गए.

पढ़ें- बाड़मेर में नाड़ी में डूबने से 3 की मौत, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में हादसा

डूबने की घटना की सूचना पर निकट के ही उपरेड़ा चौराहे के पास होटल संचालक ललित सिंह भाटी घटनास्थल पर पहुंचे. भाटी की सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक देवी सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला और राशमी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों के शव मोर्चरी में रखवा कर पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी.

देवी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर आज सुबह परिवार के लोग चित्तौड़गढ़ पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक संजीव कुमार की रिश्तेदार सुमन हीरा खेड़ी में अध्यापिका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details