राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने स्मैक बेचते 2 तस्करों को किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में पुलिस ने मादक पदार्थ बेचते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनो लोगों से पुलिस ने 14.52 ग्राम स्मैक बरामद की है. पुलिस ने लंबे समय से नशे के कारोबार से जुड़ी महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 18, 2020, 11:06 PM IST

chittorgarh news,  rajasthan news,  smack,  2 arrested for selling smack,  2 arrested for selling smack in chittorgarh,  Drug smuggling
स्मैक बेचते हुए 2 गिरफ्तार, 14.52 GM स्मैक बरामद

कपासन (चित्तौड़गढ़).पुलिस ने कपासन इलाके में नशे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. लंबे समय से नशे के कारोबार में लिप्त एक महिला सहित कुल दो जनों को गिरफ्तार किया है. जिले में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के नेतृत्व में वांछित अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चल रहा है.

इसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह और कपासन डिप्टी दलपत सिंह भाटी के निर्देशन में थानाधिकारी कपासन हिमांशु सिंह, हेड कांस्टेबल तेजमल, कांस्टेबल जितेन्द्र, लक्ष्मण, महिला कांस्टेबल चिंकी और चालक मुकेश गुरुवार को कस्बे में गश्त कर रहे थे. तभी संदिग्ध गतिविधियों के चलते तालाब की पाल पर एक व्यक्ति को पकड़ कर पूछताछ की.

पूछताछ और तलाशी लेने पर राजू नाम के व्यक्ति के पास से 5.36 ग्राम स्मैक बरामद हुई. आरोपी नाइयों का मोहल्ला का रहने वाला है. पुलिस से पूछताछ में राजू ने स्मैक कपासन की धानमंडी के पास रहने वाली महिला बाली से खरीदने की बात कही.

पढ़ें:केंद्रीय मंत्री शेखावत की शिकायत पर CBI ने किया RS फाउंडेशन का भंडाफोड़

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के बताए ठिकाने पर दबिश दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला अपने घर के बाहर चबुतरी पर स्मैक बेचने के लिये बैठी मिली. तलाशी में महिला के पास से 9.16 ग्राम स्मैक बरामद की गई. थाना कपासन की टीम ने कुल 14.52 ग्राम स्मैक बरामद की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

लॉकडाउन और उसके बाद से प्रदेश भर में पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. इस दौरान पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले कई गिरोह का पर्दाफाश किया है. वहीं लॉकडाउन में राजस्थान पुलिस ने 25 मोस्ट वांटेड अपराधियों में से 9 को गिरफ्तार किया है. जिनमें कई मादक पदार्थों की तस्करी से जुडे़ हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details