राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

यह चुनाव धनबल और जनबल के बीच है...इसमें जनबल और भाजपा ही विजय होगी : वसुंधरा राजे

मौजूदा लोकसभा चुनाव इस बार धनबल और जनबल का चुनाव है लेकिन इसमें जनबल के जरिए भाजपा ही विजय हासिल करेगी. यह दावा है पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का.

By

Published : Apr 6, 2019, 5:35 PM IST

वसुंधरा राजे, पूर्व मुख्यमंत्री

अजमेर/जयपुर.अजमेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन के दौरान प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बिजली, पानी और बेरोजगारी के साथ ही किसान कर्ज माफी के मुद्दे पर गहलोत सरकार पर चौतरफा जुबानी हमला किया और सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या गहलोत सरकार ने जो वादे किए थे वह पूरे कर दिए.

वसुंधरा राजे ने इस दौरान कहा कि हमारी पिछली सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजना शुरू की थी उस पर भी मौजूदा सरकार ने लगभग ब्रेक लगा दिया है. जो इस बात का सबूत है कि प्रदेश की गहलोत सरकार धीमी गति से काम कर रही है.

वसुंधरा राजे, पूर्व मुख्यमंत्री

बिजली,पानी, बेरोजगारी के साथ किसान ऋण माफी मामले में सरकार को घेरा-
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और बिजली पानी की समस्या पर गहलोत सरकार पर निशाना साधा. वसुंधरा राजे ने कहा की पिछली भाजपा सरकार ने भामाशाह सहित जो जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की थी उन योजनाओं पर अब ब्रेक लगने लगा है इसलिए प्रदेश की गहलोत सरकार अब धीमी गति से काम कर रही है.

पूर्व सीएम राजे के अनुसार ना तो प्रदेशवासियों को घरेलू और ना ही किसानों को पूर्ण रूप से बिजली मिल पा रही है. राजे के अनुसार किसानों से संपूर्ण कर्जमाफी का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ अब तक महज छलावा ही किया है और यही स्थिति प्रदेश के बेरोजगारों के साथ भी हुई है. लिहाजा अब कांग्रेस को सबक सिखाने की बारी आ गई है.

सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए मोदी की शक्ति को गिनाया
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सभा में वायुसेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए केंद्र की मोदी सरकार की शक्ति को भी बनाने का काम किया. वसुंधरा राजे ने सभा में कहा कि यह मोदी सरकार ही है जो दुश्मनों से उनके घर में घुस करव बदला लेने की हिम्मत रखती है. इस दौरान सभा में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के साथ ही पूर्व मंत्री और अजमेर से मौजूदा विधायक वासुदेव देवनानी और अनिता भदेल के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details