राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

देश में मोदी की हवा नहीं...आंधी चल रही है : बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव बुधवार जोधपुर पहुंचे. योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव पर देश ही नहीं पूरी दुनिया की निगाहें टिकी है और देश में मोदी की हवा नहीं आंधी चल रही है.

By

Published : Apr 17, 2019, 3:15 PM IST

देश में मोदी की हवा नहीं....आंधी चल रही है - बाबा रामदेव

जोधपुर.योग गुरु बाबा रामदेव बुधवार को हवाई मार्ग सो जोधपुर पहुंचे. जहां वह जोधपुर के गांधी मैदान में चल रही जान की चरित्र कथा के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. एयरपोर्ट के बाहर आते ही श्रद्धालुओं ने योग गुरु बाबा रामदेव का जोरदार स्वागत किया. वहीं योग गुरु रामदेव ने मीडिया से भी इस दौरान बातचीत की.

देश में मोदी की हवा नहीं....आंधी चल रही है - बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव पर देश ही नहीं पूरी दुनिया की निगाहें टिकी है और देश में मोदी की हवा नहीं आंधी चल रही है. बाबा ने कहा कि देश के अंदर और बाहर जो राष्ट्र विरोधी ताकते हैं. साथ ही जो इस्लामिक देश है वहां से हजारों करोड़ रुपए भारत में फंडिंग हो रहे हैं और फंडिंग होने का मुख्य कारण यह है कि वे लोग प्रधानमंत्री के पद पर नरेंद्र मोदी को फिर से नहीं देखना चाहते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकते एक आदमी को लेकर हाय तौबा मचा रही हैं जिसका कोई घर है ना कोई परिवार देश उसका परिवार है. साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि वर्तमान में राजनीति में काफी ओछापन आ चुका है और जो लोग राजनीति में ओछेपन की भाषा का इस्तेमाल करते है उनके लिए ऐसा प्रावधान होना चाहिये कि उनको चुनाव लड़ने का अधिकार ही नहीं दिया जाए.

एयर स्ट्राइक को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि कोई भी कार्रवाई सेना और सरकार की रजा होती है और अगर विपक्ष इसे नहीं मानता तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता. बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी सरकार में देश की सभी वोटर्स काफी संवेदनशील हो गए हैं और यह देश किसी राजनीतिक पार्टी की जागीर नहीं है और देश ने अच्छा मूड बना दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details