राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में छात्र नेता ने सरेराह पेट्रोल पंप पर मचाई गुंडागर्दी, कर्मचारियों पर किया जानलेवा हमला, देखें CCTV वीडियो

राजधानी की महेश नगर थाना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को छात्र नेता मुकेश चौधरी और उसके समर्थकों ने मिलकर उत्पात मचाया. मुकेश चौधरी और उसके समर्थकों ने पेट्रोल पंप पर जमकर तोड़फोड़ की और पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया.

सीसीटीवी में कैद वारदात

By

Published : Jun 22, 2019, 4:34 PM IST

जयपुर. राजधानी में गुंडाराज बढ़ता जा रहा है. इसका जीता-जागता नजारा शुक्रवार को महेश नगर थाना इलाके में स्थित पेट्रोल पंप पर देखने को मिला. जहां पर छात्र नेता मुकेश चौधरी की कैंपेनिंग कर रहे कुछ समर्थक पेट्रोल भराने पहुंचे और पेमेंट की बात को लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से भिड़ गए. बाइक पर आए मुकेश चौधरी के 3 समर्थकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट की और चंदे की मांग की साथ ही धमकी देकर वहां से चले गए.

इसके कुछ देर बाद ही एक स्कॉर्पियो व जीप में भरकर तकरीबन एक दर्जन लोग मुकेश चौधरी के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की और पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान पेट्रोल पंप कर्मचारियों से तकरीबन 1 लाख रुपए कैश भी मुकेश चौधरी के समर्थकों ने छीन लिया. आधे घंटे से भी अधिक समय तक पेट्रोल पंप पर तांडव मचाने के बाद मुकेश चौधरी और उसके समर्थक मौके से फरार हो गए.

छात्र नेता की गुंडागर्दी, सीसीटीवी में कैद वारदात

इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस का एक बार फिर गैर जिम्मेदाराना रवैया देखने को मिला. घटनास्थल से महज कुछ मीटर की दूरी पर महेश नगर थाना मौजूद है. सूचना देने के बाद भी करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाशों का यह पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और साथ ही फरार चल रहे अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details