राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर में sp खुद उतरे सड़क पर...कड़ी सुरक्षा, नाकाबंदी और होटलों की सघन तलाशी

जालोर. जिला मुख्यालय पर पिछले15 दिनों में 5 चेन स्नेचिंग की वारदातों को बदमाशों ने अंजाम दिया, लेकिन पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई. ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए जालोर एसपी खुद सड़क पर उतरे और नाकाबंदी के दौरान मौके पर मौजूद रहे.

By

Published : Feb 25, 2019, 5:51 AM IST

देखें फोटो

शुक्रवार शाम को रेलवे स्टेशन रोड पर चेन स्केनिंग की वारदात के बाद शहर में हंगामा मच गया. लोग एसपी से मिले और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की. जिसके बाद आनन फानन में पुलिस हरकत में आई और शहर में घुसने वाले सड़क मार्ग पर नाकाबंदी की गई. इस दौरान जालोर एसपी केशरसिंह शेखावत खुद सड़क पर उतरे और नाकाबंदी के दौरान मौके पर मौजूद रहे. इसके अलावा शहर की एक-एक होटल की सघन तलाशी ली गई, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे.

देखें वीडियो


सघन तलाशी में पकड़ी गई जोधपुर से भगाई लड़की

वृत्ताधिकारी जयदेव सियाग ने पुलिस जाब्ते के साथ जालोर शहर के विभिन्न होटलों की जांच कर उनके रजिस्टर जांचे. उन्होंने बागोड़ा रोड स्थित होटलों, बाजार में विश्राम स्थलों का निरीक्षण कर संचालकों को संदिग्ध लोगों की जानकारी देने का आह्वान किया. इसी दौरान एक होटल में जोधपुर से नाबालिग बालिका को भगाकर लाया युवक जितेंद्र पुत्र भावाराम सरगरा और 13 वर्षीय बालिका मिली जिसकी परिजनों जोधपुर ने सूरसागर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी.

अन्य उपखंडों के हालात भी खराब

जालोर जिला मुख्यालय सहित अन्य उपखंडों के हालात भी खराब है. सांचौर, भीनमाल और आहोर में सबसे ज्यादा आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन पुलिस नकेल लगाने में नाकाम साबित हो रही है. आहोर उपखंड मुख्यालय पर दो दिन पहले दिन दहाड़े एक दुकानदार को धमकाकर नकदी लूट ली, उसके बाद जाते वक्त बदमाशों ने एक महिला से उसके गले में पहनी दो तोला सोने की कंठी को भी लूट लिया. इसका मामला दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पा रही है.


Conclusion:

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details