राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नशे के खिलाफ प्रशासन हुआ सख्त, जयपुर में अब तक 10 लाख रुपए की ई-सिगरेट जब्त

प्रदेश की राजधानी जयपुर में नशे के खिलाफ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर के लगातार कार्रवाई जारी है. विभागीय स्तर पर अब तक हुई कार्रवाई में 10 लाख रुपए की ई सिगरेट जब्त की जा चुकी है...

By

Published : Jun 3, 2019, 6:15 PM IST

So far 10 lakh rupees e cigarette has been seized in Jaipur

जयपुर. प्रदेश की राजधानी जयपुर में नशे के खिलाफ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने मोर्चा खोल दिया है. राजधानी के अलग-अलग स्थानों पर लगातार ई सिगरेट और हुक्का को लेकर कार्रवाई हो रही है. औषधि नियंत्रण विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अब तक करीब 10 लाख रुपए की ई सिगरेट जब्त की जा चुकी है.

नशे के खिलाफ सख्त प्रशासन, जयपुर में अब तक 10 लाख रुपए की ई-सिगरेट जब्त

विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पिछले 2 दिनों में विभाग की टीम ने राजधानी जयपुर के अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया है. बड़ी संख्या मे ई सिगरेट जब्त की है. सबसे चौंकाने वाला मामला सामने यह आया है कि राजधानी जयपुर के मालवीय नगर जैसे पॉश इलाकों में सबसे अधिक है नशे का कारोबार फल-फूल रहा है. विभाग ने मालवीय नगर के गौरव टावर के आसपास के इलाकों से सबसे अधिक माल जब्त किया है.

औषधि नियंत्रण विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अब तक करीब 10 लाख रुपए की ई सिगरेट राजधानी जयपुर के अलग-अलग स्थानों से जब्त की जा चुकी है. साथ ही कार्रवाई लगातार जारी है. वहीं, चिकित्सा विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर भी हुक्का बार में कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details