राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में जगह-जगह राहुल-प्रियंका-रॉबर्ट वाड्रा के लगे पोस्टर...आप खुद देखिए क्या संदेश दे रही कांग्रेस....Video

जयपुर. राजधानी में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की आज ईडी हेडक्वार्टर में पेशी है. जिसके चलते रॉबर्ट अपनी मां और पत्नी समेत सोमवार को ही जयपुर पहुंच गए. बता दें कि वे होटल राजमहल में रुके हैं. वहीं होटल के बाहर लगा रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का पोस्टर बैनर चर्चा का विषय बना हुआ है.

By

Published : Feb 12, 2019, 12:08 PM IST

देखें फोटो

बता दें कि बीकानेर लैंड डील के मामले में आज रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मौरीन बॉर्डर की जयपुरी ईडी में पूछताछ शुरू हो चुकी है. जिसके लिए प्रियंका वाड्रा भी जयपुर आ चुकी हैं. बता दें कि प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को होटल राज महल से ईडी दफ्तर तक छोड़ने भी गई. वहीं राहुल-प्रियंका-रॉबर्ट एक पोस्टर राजस्थान में चर्चा का विषय बन गया है.


देखें वीडियो
इस पोस्टर पर साफ तौर पर लिखा हुआ है 'कट्टर सोच नहीं युवा जोश' और यह पोस्टर लगभग जयपुर में हर बड़े चौराहे पर लगा दिए गए हैं. जयपुर के राजमहल होटल के बाहर चौराहे पर और वहां से लेकर अंबेडकर सर्किल तक हर चौराहे पर यह पोस्टर लगाए गए हैं.


इन पोस्टरों से यह सवाल खड़ा होता है कि इन पोस्टरों से क्या संकेत मिलते हैं क्योंकि हालांकि अभी तक कांग्रेस की ओर से यह बयान नहीं आया है कि यह पोस्ट किसने लगवाए हैं लेकिन रातों-रात लगे यह पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details