राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सरकार के स्मार्ट रोड बनाने के दावे की निकली हवा...55 दिन में सिर्फ 60 फीसदी काम

जयपुर के चांदपोल में 55 दिन में स्मार्ट रोड बनाने का काम पूरी तरह से फेल हो चुका है. 60 दिन बीत जाने के बाद भी रोड का काम अभी तक 60 फीसदी तक नहीं पहुंच पाया है.वहीं चांदपोल को स्मार्ट बनाने के लिए शुरू किया गया स्मार्ट रोड प्रोजेक्ट स्थानीय व्यापारी और लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.

By

Published : Mar 5, 2019, 10:51 AM IST

देखें फोटो

जयपुर. शहर के चांदपोल में 55 दिन में स्मार्ट रोड बनाने का काम पूरी तरह से फेल हो चुका है. 60 दिन बीत जाने के बाद भी रोड का काम अभी तक 60 फीसदी तक नहीं पहुंच पाया है.वहीं चांदपोल को स्मार्ट बनाने के लिए शुरू किया गया स्मार्ट रोड प्रोजेक्ट स्थानीय व्यापारी और लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.

देखें वीडियो


आपको बता दे कि सिटी प्रोजेक्ट के आयुक्त आलोक रंजन ने दावा किया था, कि 55 दिन में चांदपोल में स्मार्ट रोड का काम पूरा हो जाएगा, लेकिन इस काम को शुरू हुए 60 दिन हो चुके हैं,लेकिन रोड का काम अभी तक आधा भी नहीं हो पाया है. काम में हुई देरी के चलते स्थानीय व्यापारी वर्ग काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.. वहीं टूटी हुई सड़क और डायवर्जन के चलते यातायात भी पूरी तरह से बाधित हुआ है.


चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम के तहत फिलहाल यूटिलिटी डक्ट डालने का काम भी पूरा नहीं हुआ. जबकि इसके बाद दोनों तरफ की रोड डालना अभी बाकी है.व्यापारियों की माने तो स्मार्ट रोड प्रोजेक्ट की गति से लगता नहीं कि यह काम 6 महीने में भी पूरा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details