राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शराब दुकानों के लाइसेंस टेंडर की अवधि बढ़ाने पर सियासत...ज्ञानदेव आहूजा ने गहलोत पर किया कटाक्ष

जयपुर. प्रदेश में शराब की दुकान के लाइसेंस को लेकर होने वाले ठेकों की अवधि बढ़ाने पर सियासत गरमा गई है. पूर्व विधायक और भाजपा के मौजूदा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने इस मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजस्थान का गांधी बताते हुए उन पर बढ़ा कटाक्ष किया है.

By

Published : Feb 27, 2019, 8:07 PM IST

फोटो

आहूजा ने शराब की दुकान के लाइसेंस संबंधी ठेके लेने की अवधि 26 फरवरी से आगे बढ़ाकर 1 मार्च करने के मामले में आरोप लगाया है कि गहलोत सरकार किसानों की ऋण माफी के लिए धन एकत्रित करने के लिए शराब की दुकानों का लाइसेंस देने की अवधि बढ़ा रही है.
ज्ञानदेव आहूजा के अनुसार अशोक गहलोत राजस्थान के गांधी कहलाते हैं लेकिन गहलोत जी प्रदेश में शराब के व्यवसाय को बढ़ावा दे रहे हैं. आहूजा ने आरोप लगाया कि 26 फरवरी तक शराब की दुकानों का लाइसेंस लेने के लिए आवेदन किया जाना था लेकिन सरकार ने अवधि बढ़ाकर 1 मार्च कर दी क्योंकि 26 फरवरी तक ज्यादा लोगों ने रुचि नहीं दिखाई. ऐसे में रेवेन्यू बनाने के लिए यह अवधि भी बढ़ा दी गई.

देखें रिपोर्ट
आहूजा ने चूरू में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में लगाए गए गहलोत सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाने की बात का भी समर्थन किया और इस पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पलटवार पर जुबानी हमला भी किया. आहूजा ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार ने केंद्र को प्रधानमंत्री किसान सहायता निधि के लिए लाभार्थी किसानों की सूची नहीं भेजी है तो उसे समय पर भेजना चाहिए. आहूजा के अनुसार जिस प्रकार का बयान मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री को लेकर जारी किया है वहां नैतिक रुप से सही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details