राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कुख्यात बदमाश की वर्षों से तलाश कर रही थी पुलिस, भनक लगते ही पावर बाइक से हुआ रफूचक्कर

कुख्यात बदमाश मुशर्रफ जो कई मामलों में वांटेड चल रहा है माणक चौक थाने का हिस्ट्रीशीटर है. बदमाश की सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश दी लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया.

By

Published : Jun 15, 2019, 4:19 AM IST

पावर बाइक से रफूचक्कर हुआ बदमाश

जयपुर.जिस कुख्यात बदमाश की पुलिस को वर्षों से तलाश थी, वह शुक्रवार को पुलिस की दबिश की भनक लगते ही पावर बाइक से रफूचक्कर हो गया. माणक चौक थाना पुलिस को शुक्रवार को कुख्यात बदमाश मुशर्रफ के ठिकाने की सूचना मिली थी. पुलिस की स्पेशल टीम मौके पर दबिश देने पहुंची, तो कुख्यात बदमाश मुशर्रफ कीमती पावर बाइक लेकर भाग निकला. पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर बदमाश को पकड़ने का काफी प्रयास किया. लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा.

पुलिस कर रही थी तलाश, पावर बाइक से रफूचक्कर हुआ बदमाश

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की कई थानों की पुलिस बदमाश की तलाश में है.माणक चौक थाना एसएचओ जितेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि कुख्यात बदमाश मुशर्रफ कई वर्षो से फरार चल रहा है. बदमाश हिस्ट्रीशीटर है जिसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है. यह संजय सर्किल, सुभाष चौक और अशोक नगर थाने में भी वांटेड है. एक फायरिंग के मामले में भी फरार चल रहा है. इसकी तलाश में जगह-जगह दबिश भी दी जा रही है. लेकिन बदमाश पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार होने में कामयाब हो जाता है.

शुक्रवार को बदमाश के ठिकाने की सूचना मिली थी. जहां पर पुलिस ने दबिश दी. लेकिन वह पहले ही मौके से फरार हो गया. आज पुलिस की दबिश होने से पहले ही बदमाश हाई स्पीड वाली हार्ले डेविडसन पावर बाइक से फरार हो गया. बदमाश जिम और पावर बाइक्स का शौकीन है. पुलिस की स्पेशल टीमें बदमाश की तलाश में लगी हुई है.जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details