राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान के इस सीट के लिए पेरिस के एफिल टावर से लोग कर रहे वोट अपील...Video वायरल

उदयपुर लोकसभा सीट प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा और चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट के प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में अब पेरिस का एफिल टावर से भी प्रचार हो रहा है. राजस्थान के अप्रवासी भारतीय जहां एफिल टावर के बाहर भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं तो वहीं देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं. उदयपुर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Apr 13, 2019, 1:25 PM IST

पेरिस के एफिल टावर से बीजेपी प्रत्याशियों के लिए लोग कर रहे वोट अपील

उदयपुर. लोकसभा चुनाव में दोनों ही राजनीतिक दल जहां देश के कोने-कोने में प्रचार में जुटे हुए हैं वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के लिए फ्रांस का एफिल टावर के बाहर से भी प्रचार शुरू हो गया है. जी हां, उदयपुर लोकसभा सीट उम्मीदवार अर्जुन लाल मीणा और चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट उम्मीदवार सीपी जोशी के समर्थन में अप्रवासी भारतीय फ्रांस का एफिल टावर के बाहर नारेबाजी कर रहे हैं और जनता से इन उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में भारत का एक अप्रवासी न्यूक्लियर इंजीनियर जहां अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी जैसे नेताओं की तारीफ कर रहा है तो वहीं देश की जनता से एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में वोट मांगते दिखाई दे रहा है. अप्रवासी भारतीय का कहना है कि देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी सबसे बेहतर विकल्प हैं. ऐसे में आप सभी मोदी के लिए बीजेपी नेताओं को वोट दें.

इस वीडियो में वोट मांगते हुए अप्रवासी इंजीनियर अटल बिहारी वाजपेयी की कुछ कविता की पंक्तियां भी दोहराता नजर आता है और उदयपुर भाजपा के नेताओं से अर्जुन लाल मीणा और सीपी जोशी के समर्थन में वोट मांगता दिखाई दे रहा है.

पेरिस के एफिल टावर से बीजेपी प्रत्याशियों के लिए लोग कर रहे वोट अपील

बता दें कि उदयपुर लोकसभा सीट और चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट के साथ ही अन्य लोकसभा सीटों पर भी इस अप्रवासी इंजीनियर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि उदयपुर लोकसभा सीट के लिए अब पेरिस का एफिल टावर से भी बीजेपी समर्थक प्रचार प्रसार कर रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर लोकसभा सीट की जनता 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव में किस पार्टी को वोट देकर जीत दिलाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details