राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा सांसद नरेंद्र खीचड़ का चुनाव जीतने के बाद एक और विवादित बयान...VIDEO वायरल

झुंझुनू सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ के शराब को लेकर विवादित बयानों का दौर अब भी जारी है. इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह एक ओर विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं.

शराब पर झुंझुनू के सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ का नया बयान

By

Published : Jun 2, 2019, 4:22 PM IST

Updated : Jun 2, 2019, 5:05 PM IST

झुंझुनू.सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ के शराब को लेकर विवादित बयानों का दौर अब भी जारी है. इस बार उन्होंने कहा है कि एक साइकिल वाले को मंत्री बना दिया, भीलवाड़ा वाले स्कूटी रखकर सांसद बन गए, चाय वाले को प्रधानमंत्री बना दिया और अपने यहां शराब पीने वाला सांसद बन गया है. उनके इस तरह के बयान का वीडियो सामने आया है.

बता दें कि सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ जिले के एक स्कूल में शनिवार रात को हुए सम्मान समारोह में पहुंचे .जहां उन्होंने यह बात कही. हालांकि ईटीवी भारत वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह सत्य है कि कार्यक्रम झुंझुनू के एक निजी स्कूल में हुआ था और सांसद नरेंद्र खिचड़ ने ही इस कार्यक्रम को संबोधित किया था.

गौरतलब है कि चुनाव से पहले भी नरेंद्र खीचड़ ने कहा था कि 5 वोट जोड़ों और दो पैग ज्यादा लगाओ. तब यह मामला जमकर उछाला गया था और उन्होंने मीडिया के सामने कई बार सफाई भी दी थी.

शराब पर झुंझुनू के सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ का नया बयान

जब कहा था तो बाबोजी (साधु) बन जाना चाहिए था

वहीं उन्होंने विरोधी प्रत्याशी रहे श्रवण कुमार को भी लपेटते हुए कहा कि उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि यदि वे हार गए तो बाबोजी बन जाएंगे. इस पर उन्होंने कहा कि जब कहा तो उनको बनना ही चाहिए. बाबोजी तो नहीं बने लेकिन पंजाबी बनकर आए, सरदार बन गए. उनका दिमाग खराब हो गया था, नहीं तो उनको चुनाव लड़ना ही नहीं चाहिए था.

Last Updated : Jun 2, 2019, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details