राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सेल्फी के चक्कर में दो छात्रों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

राजधानी के सांगानेर द्रव्यवती नदी रेलवे पुल पर गुरूवार को सेल्फी लेने के चक्कर में दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गए. इस दौरान दोनों की मौत हो गई.

By

Published : Mar 30, 2019, 3:35 AM IST

सेल्फी के चक्कर में दो छात्रों की ट्रेन से कटकर मौत

जयपुर.राजधानी के सांगानेर द्रव्यवती नदी रेलवे पुल पर गुरूवार को सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई जिनकी पहचान कमल सिंधीऔर अजय जाटव के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मानसरोवर थड़ी मार्केट निवासी कमल सिंधीऔर अजय जाटव के रूप में हुई है. हादसे के बाद मौके पर भारी सख्ंया में भीड़ इकठ्ठी हो गई. पकड़े जाने के डर से दोनों मृतकों के दोस्त नीरज और लोकेश अपनी साइकिल मौके पर छोड़ कर भाग कर घर आ गए.

कक्षा 6 में पढऩे वाले मनीष ने बताया कि ट्रेन के आने पर वे चिल्लाकर पुल के एक तरफ भागकर नीचे की तरफ आ गए, लेकिन ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि पुलिया के बीच में खड़े होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहे अजय और कमल को बचकर भागने का मौका ही नहीं मिला और वे इस हादसे का शिकार हो गए.

जानकारी के अनुसार कमल दो बड़ी बहनों का इकलौता भाई था. वहीं अपने एकमात्र बेटे को खोने के बाद कमल की मां लीलावती और पिता चन्द्रप्रकाश का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. बताया जा रहा है कि कमल के परिवार की आर्थिक स्थित बहुत कमजोर है. परिजनों के पास अंत्येष्टि के लिए भी पैसे नहीं थे. इस दु:ख की घड़ी में पड़ोसी और नजदीक गुरुद्वारा कमेटी ने कमल की अंत्येष्टि की व्यवस्था करवाई.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details