राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'मिराज' की गर्जना से थर्राया पाकिस्तान, शहीद नारायण लाल गुर्जर का परिवार बोला- चुन-चुन कर मारा जाए दोषियों को

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में भारत के 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे. जिसके बाद से ही पूरे देश में शोक का माहौल और जनता में आक्रोश था. जिसको देखते हुए पुलवामा हमले के बाद भारत ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तड़के सुबह पाकिस्तान पर हमला किया. जिसे लेकर पूरे भारतवर्ष में खुशी का माहौल है.

देखें फोटो

By

Published : Feb 26, 2019, 5:16 PM IST

राजसमंद. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में भारत के 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे. जिसके बाद से ही पूरे देश में शोक का माहौल और जनता में आक्रोश था. जिसको देखते हुए पुलवामा हमले के बाद भारत ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तड़के सुबह पाकिस्तान पर हमला किया. जिसे लेकर पूरे भारतवर्ष में खुशी का माहौल है.


इस सर्जिकल स्ट्राइक से पुलवामा हमले में शहीद हुए राजसमंद जिले के बिनोल निवासी शहीद नारायण लाल गुर्जर के परिवार में भी खुशी का माहौल है. परिवारजनों का कहना है कि पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब भारत इसी प्रकार दे. शहीद के पुत्र मुकेश ने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय वायु सेना ने लड़ाकू विमान से आतंकियों के अड्डों को खत्म करने का काम किया है. उससे हमें खुशी है.

देखें वीडियो


शहीद के बेटे ने कहा कि मेरे पिता को शहीद करने वालों को उनके गुनाहों की सजा दी जा रही है. यह हमारे लिए गर्व की बात है. वहीं शहीद की बेटी हेमलता का कहना है कि मेरे पिता जैसे और किसी व्यक्ति को किसी हमले में शहीद ना होना पड़े इसके लिए आतंकवादियों के रीढ़ तोड़ दी जाए.


वहीं सही नारायण लाल गुर्जर की बहन का कहना है कि भारत में छिपे आतंकवादियों को भी उनके गुनाहों की सजा दी जाए जो जम्मू कश्मीर मैं बैठकर पूरे देश की शांति को भंग करने का काम करते हैं. उन्हें भी चुन चुन कर मारा जाए.


शहीद नारायण लाल गुर्जर के पैतृक गांव पहुंचे कमांडेड मनमोहन सिंह ने कहा कि भारत शांति प्रिय देश है और भारत की अगर कोई दूसरा देश अशांति फैलाने की कोशिश करेगा तो उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा. आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से लगातार प्रदेश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश था. जिसको लेकर प्रदेश में पाकिस्तान पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details