राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: बीड़ी नहीं देने पर की कर्मचारी की निर्मम हत्या

नशा मुक्ति केंद्र में ईलाज ले रहे एक युवक ने वहां कार्यरत कर्मचारी के बीड़ी ना देने पर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

By

Published : Jun 15, 2019, 1:11 AM IST

बीडी नहीं देने पर कर्मचारी की हत्या

जयपुर. नशा मुक्ति केंद्र में इलाज करा रहे एक युवक को बीड़ी नहीं देना कर्मचारी को इतना महंगा पड़ा कि उसे बीड़ी की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. करणी विहार थाना इलाके में स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में अपना इलाज करा रहे मोहम्मद मुंजीर नामक युवक ने नशा मुक्ति केंद्र में कार्यरत बेंजामिन नामक कर्मचारी से बीड़ी पीने के लिए मांगी. जब बेंजामिन ने बीड़ी देने से मना कर दिया तो आरोपी मोहम्मद मुंजीर ने गला घोटकर बेंजामिन की निर्मम हत्या कर दी.

बीडी नहीं देने पर कर्मचारी की हत्या


नशा मुक्ति केंद्र में अपना इलाज करा रहे मोहम्मद मुंजीर ने टॉवल से बेंजामिन का गला घोट कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया. और फिर मौके से भागने का प्रयास किया. मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने आरोपी को धर दबोचा और फिर पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी. सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. प्रारंभिक पूछताछ में बीड़ी नहीं देने की बात से नाराज होकर ही बेंजामिन की हत्या करने की बात आरोपी ने कबूली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details