राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवक को जलाकर मारने की वारदात में बड़ा खुलासा...जीजा ही निकला हत्यारा

जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके में 3 अप्रैल को विकास नामक युवक पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया गया था और इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई थी. इस पूरे प्रकरण में खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के जीजा गोपाल और उसके सहयोगी टिकाराम को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 22, 2019, 9:18 AM IST

साले को जलाने के मामले में आरोपी जीजा गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी के शिवदासपुरा थाना इलाके में अप्रैल में एक युवक पर पेट्रोल डाल आग लगा दी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. हालांकि इस प्रकरण में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की थी.

इस वारदात में उनकी भूमिका संलिप्त नहीं पाए जाने पर पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. पुलिस ने पूरे प्रकरण में कड़ी से कड़ी मिलाते हुए. जब उसकी जांच की तो वारदात का खुलासा हुआ और मृतक के जीजा और उसके सहयोगी को पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया.

आपको बता दे कि शिवदासपुरा थाना इलाके में 3 अप्रैल को विकास नामक युवक पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया गया था. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस पूरे प्रकरण में खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के जीजा गोपाल और उसके सहयोगी टिकाराम को गिफ्तार किया गया.

साले को जलाने के मामले में आरोपी जीजा गिरफ्तार

मृतक अपने जीजा गोपाल से रुपए उधार लिया करता था और फिर उन्हें व्यर्थ के कामों में उड़ा दिया करता. जिसको लेकर गोपाल ने अपने साले विकास को अनेक बार समझाने की कोशिश भी की, लेकिन विकास समझने को तैयार नहीं हुआ.

विकास के रोजाना रुपए उधार मांगने से परेशान होकर गोपाल ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला लिया और अपने साथी टिकाराम के साथ मिलकर विकास की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details