राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोर्ट में आपस में भिड़ गए पति-पत्नी, बीच-बचाव करने आई महिला वकील को भी नहीं बख्शा

उदयपुर न्यायालय परिसर में पति-पत्नी की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पति पत्नी आपस में एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं तो वहीं इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिला वकील को भी पत्नी ने पीट दिया.

By

Published : May 25, 2019, 10:19 AM IST

कोर्ट में आपस में भिड़ गए पति पत्नी

उदयपुर. जिले में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पति-पत्नी आपस में सरेआम हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं. जी हां यह वीडियो है उदयपुर न्यायालय का .जहां पर पति पत्नी आपस में पेशी के दौरान लड़ाई कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इन दोनों के बीच भरण पोषण को लेकर विवाद चल रहा है. यह विवाद कोर्ट में विचाराधीन है. ऐसे में पेशी के दौरान दोनों कोर्ट परिसर पहुंचे थे और यहां आपस में भिड़ गए. इस दौरान वहां मौजूद एक महिला वकील ने जब इन्हें छुड़ाने की कोशिश की तो पत्नी ने महिला वकील को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी हाथापाई करने लगी.

कोर्ट में आपस में भिड़ गए पति पत्नी

इसके बाद यह विवाद और बढ़ गया और वहां मौजूद वकीलों ने इस पूरे मामले को बड़ी मुश्किल से शांत कराया. आपको बता दें कि इस पूरी घटना के बाद मानसिक रूप से परेशान होकर पति ने नशीले पदार्थ का सेवन भी कर लिया जिसका उपचार जारी है. ऐसे में अब देखना होगा इस पूरे मामले पर न्यायालय कब कोई आदेश देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details