राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जिसके साथ बेटी घर छोड़कर भागी..उस पर पिता ने किया जानलेवा हमला

बांसवाड़ा के खमेरा थाना क्षेत्र के हरेंगजी का खेड़ा में सोमवार को एक बाइक सवार युवक और उसके माता-पिता पर कार सवार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमले में युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया.

लड़की के पिता ने किया लड़के और उसके माता पिता पर जानलेवा हमला

By

Published : May 21, 2019, 12:18 PM IST

बांसवाड़ा.घाटोल के खमेरा थाना क्षेत्र के नरवाली निवासी जलज टेलर उम्र 25 सोमवार को अपने माता-पिता के साथ बाइक पर नरवाली से खमेरा आ रहा था. इसी दौरान हरेंगजी का खेड़ा में हमरा की ओर से आ रही अल्टो कार ने बाइक को टक्कर मार दी. उसके बाद कार सवार लोगों ने युवक और उसके माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया.

बता दें कि हमले में जलज के सिर में गंभीर चोट आने से जलज को गंभीर घायलावस्था में बांसवाड़ा रैफर कर दिया. घायल युवक ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह उसके माता-पिता के साथ बाइक से नरवाली से हमरा की ओर आ रहा था. इसी दौरान हरेंगजी का खेड़ा में नरवाली निवासी शांतिलाल प्रजापत कुछ लोगों के साथ गाड़ी में था. सामने से आते हुए उसने बाइक को टक्कर मारकर हमें गिरा दिया. जिसके बाद शांतिलाल और अन्य लोगों ने उन पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया.

लड़की के पिता ने किया लड़के और उसके माता पिता पर जानलेवा हमला

गौरतलब है कि एक महीने पहले घायल युवक और शांतिलाल की बेटी प्रेम प्रसंग के चलते जयपुर भाग गए थे. इस मामले में खमेरा थाना मे शन्तिलाल ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने दस्तयाब कर बेटी को माता-पिता को सुपुर्द किया था, लेकिन 26 अप्रेल को शांतिलाल की बेटी घर से जेवरात चुराकर जलज के साथ फिर से भाग गई थी. जिसे लेकर शांतिलाल ने जलज और बेटी के खिलाफ धोखा धड़ी कर जेवर चुराने का मामला दर्ज करवाया था.

जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था. जहां से दोनों अभी जमानत पर चल रहे हैं. युवक का कहना है कि इसी को लेकर यह हमला हुआ है. खमेरा थाना पुलिस जलज की रिपोर्ट पर शांतिलाल के खिलाफ धारा 307 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details