राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टिकट वितरण के बाद पहली बार भीलवाड़ा आ रहे हैं गहलोत...ये है कार्यक्रम

भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के कारोई गांव में रविवार को शाम साढ़े तीन बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री गहलोत सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी से हेलीकॉप्टर से सीधे भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के कारोई गांव पहुंचेंगे. वहां भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रामपाल शर्मा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Apr 13, 2019, 2:53 PM IST

टिकट वितरण के बाद पहली बार भीलवाड़ा आ रहे हैं गहलोत

भीलवाड़ा. अशोक गहलोत के दौरे को लेकर सभा स्थल पर तैयारियों को लेकर शनिवार को सहाड़ा से विधायक कैलाश त्रिवेदी और भीलवाड़ा जिला कांग्रेस के महासचिव महेश सोनी ने जायजा लिया.

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के कारोई गांव में कांग्रेस के प्रत्याशी रामपाल शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा की तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं. सभा स्थल पर शनिवार को तैयारियों का भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा विधायक कैलाश त्रिवेदी ने जायजा लिया और अंतिम रूप दिया जा रहा है.

टिकट वितरण के बाद पहली बार भीलवाड़ा आ रहे हैं गहलोत

सूबे के मुख्यमंत्री सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी से हेलीकॉप्टर से शाम 3:30 बजे भीलवाड़ा जिले की कारोई गांव पहुंचेंगे. चुनावी जनसभा को संबोधित किया जाएगा. इससे पहले भी मुख्यमंत्री का दौरा भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के सहाड़ा में प्रस्तावित था लेकिन टिकट वितरण से पहले दौरा होने के कारण, दिल्ली में मीटिंग होने के कारण दौरा निरस्त हो गया लेकिन बाद में टिकट वितरण के बाद यह पहला दौरा भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री का हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details