राजस्थान

rajasthan

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने जसोल हादसे के घायल बोले- सरकार ने हमारे साथ किया मजाक

By

Published : Jun 26, 2019, 11:17 AM IST

Updated : Jun 26, 2019, 12:00 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को जसोल के नहाता अस्पताल घायलों से मुलाकात करने पहुंची. इस दौरान घायलों ने वसुंधरा राजे के सामने अपनी पीड़ा व्यतीत करते हुए कहा कि किस तरीके से गहलोत सरकार ने हम लोगों के साथ बड़ा मजाक किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जसोल के नहाता अस्पताल घायलों से मुलाकात करने पहुंची

बाड़मेर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार सुबह बालोतरा के नहाता अस्पताल में जसोल हादसे के घायलों से मुलाकात की और उनका हालचाल भी जाना. इस दौरान घायलों ने वसुंधरा राजे के सामने अपनी पीड़ा व्यतीत करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने उन लोगों के साथ बड़ा मजाक किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जसोल के नहाता अस्पताल घायलों से मुलाकात करने पहुंची

उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने यह ऐलान किया था कि घायलों को 200000 रुपये दिया जाएगा जबकि हम लोगों को सिर्फ प्रशासन ने 2500 रुपये और 4300 रुपये के चेक दिए .घायलों के परिवार ने वसुंधरा राजे को बताया कि किस तरीके से हमारे साथ में सरकार मजाक कर रही है. हमने तो सरकार से कोई पैसा नहीं मांगा था लेकिन सरकार हमारे नाम पर किस तरीके से राजनीति कर रही है.

घायलों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर कहते हैं कि तुम लोग सही हो सिर्फ पैसे लेने के लिए यहां पर बैठे हो.इस पर वसुंधरा राजे ने बालोतरा एसडीएम रोहित कुमार को तगड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि यह किस तरीके का बेहूदा मजाक घायलों के साथ किया जा रहा है. वसुंधरा राजे ने इस पूरे मामले में एसडीएम को कहा कि मुझे पूरी रिपोर्ट चाहिए कि घायलों को कितने पैसे दिए गए हैं. इसकी पूरी जानकारी चाहिए.

गौरतलब है कि जसोल हादसे में मारे जाने और घायलों को लेकर गहलोत सरकार ने ये ऐलान किया था कि मारे जाने वाले प्रति व्यक्ति को 5 लाख रुपये और घायलों को 2 लाख रुपये दिए जाएंगे .इसपर घायलों का कहना है कि सरकार ने उनको मात्र 4500, 2500 सबसे ज्यादा 20 हजार के ही दिए हैं. बता दें कि वसुंधरा राजे ने एक-एक घायल से व्यक्तिगत रूप से बातचीत कर उनके परिवार के लोगों से भी बातचीत की.

Last Updated : Jun 26, 2019, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details