राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में भाजपा उम्मीदवार भागीरथ चौधरी की सभा में कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट पर कालूलाल गुर्जर ने दिया ये बयान

अजमेर जिले के खरवा की घटना को जिले के बीजेपी संगठन प्रभारी और लोकसभा चुनाव के प्रभारी कालूलाल गुर्जर ने दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है. उन्होंने कहा कि मसूदा के खरवा में जो घटना हुई वह बहुत शर्मनाक है. मैं वहां मौके पर मौजूद था. इसको लेकर मैंने प्रदेश नेतृत्व को लिखित में रिपोर्ट भेज दी है.

By

Published : Apr 12, 2019, 2:46 PM IST

बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर से खास बातचीत

भीलवाड़ा. अजमेर जिले के मसूदा विधानसभा क्षेत्र के खरवा में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी की चुनावी सभा में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष नवीन शर्मा और भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा के समर्थकों द्वारा नवीन शर्मा के साथ मारपीट को लेकर अजमेर जिले के संगठन प्रभारी और लोकसभा चुनाव के प्रभारी कालू लाल गुर्जर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए.

गुर्जर ने कहा जिस तरह से कार्यकर्ता ने बिना कुछ कहे बिना कुछ बात किए भाजपा नेता नवीन शर्मा पर आक्रमण किया वह गलत है. नवीन शर्मा के साथ मारपीट शुरू हुई उस समय हम भी मंच पर मौजूद थे. हम ने बीच-बचाव करने में जुटे लेकिन हमारे को भी धक्के लगे. यहां तक कि हमारे भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी भी मंच पर गिरते-गिरते बच गए.

वहीं घटना के बाद भाजपा नेता पलाड़ा ने आरोप लगाया की जब भी कोई भी चुनाव मे खड़े होता है तो उनको नवीन शर्मा हराने का प्रयास करते हैं. इस पर कालूलाल गुर्जर ने पलाडा से कहा कि मारपीट की घटना बहुत गलत है. अगर ऐसी बात थी तो मेरे को बताना चाहिए. वहीं पलाडा ने कानून हाथ में लेकर पार्टी कार्यकर्ता के साथ मारपीट नहीं करनी चाहिए. इस घटना की जिम्मेदारी है तो सिर्फ पलाड़ा की गलती है. मैंने इसको लेकर प्रदेश नेतृत्व को लिखित में रिपोर्ट सौंप दी है.

बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर से खास बातचीत

अब देखना यह होगा कि जहां भारतीय जनता पार्टी शांति की बात करती है. वहां मंच पर इस तरह की घटना को कैसे काबू कर पाती है जिससे भाजपा शांतिपूर्ण चुनाव निपटा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details