राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में भाजपा प्रत्याशी की सभा में दिखी अंतर्कलह...मंच पर ही चले लात घूंसे

अजमेर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर खरवा में हुई बीजेपी की जनसभा में मंच पर ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान दो नेताओं के गुट के बीच लात-घूंसे भी चले. मौके पर मौजूद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत करवाया.

By

Published : Apr 11, 2019, 2:12 PM IST

अजमेर में भाजपा प्रत्याशी की सभा में दिखी अंतर्कलह

अजमेर. जानकारी के मुताबिक बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में यह जनसभा रखी गई थी. इसमें क्षेत्र के दिग्गज नेता जनसभा में मौजूद थे. इस दौरान मंच संचालन को लेकर विवाद गर्मा गया. क्षेत्र के बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह से नवीन शर्मा ने माइक ले लिया. इसको लेकर सुखदेव सिंह के समर्थकों ने कड़ा एतराज जताया.

इस दौरान दोनों ही गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई. मंच पर एक-दूसरे के समर्थक हाथापाई और लात-घूंसे चलाते रहे. बीच बचाव में आए एक पुलिसकर्मी को भी कार्यकर्ताओं ने नहीं बख्शा और वह भी धक्का-मुक्की के बीच मंच पर गिर पड़ा. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि भाजपा में किस तरह से नेताओं के बीच अंतर्कलह है जो खुलकर अब सामने आने लगी.

अजमेर में भाजपा प्रत्याशी की सभा में दिखी अंतर्कलह

खरवा मसूदा विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है. मसूदा क्षेत्र से सुशील कंवर पलाड़ा भाजपा से विधायक रह चुकी हैं. उनके पति भंवर सिंह पलाड़ा का क्षेत्र में खासा दबदबा है. खरवा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह खेड़ा के नजदीक हैं. वही नवीन शर्मा पूर्व में देहात अध्यक्ष रह चुके हैं और पलाड़ा के घोर विरोधी माने जाते हैं. गौरतलब है कि इस घटना से बीजेपी में खलबली मच गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी भी स्तब्ध नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details