राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में दुकानदार ने कपड़ों के पैसे मांग तो ग्राहक ने कर दी पिटाई...cctv में कैद वारदात

धौलपुर में दुकानदार कों कपड़ों के पैसे मांगना भारी पड़ गया. बता दें कि ग्राहक ने अपने साथियों के साथ मिल कर दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी. वहीं पिटाई की वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

By

Published : May 15, 2019, 12:16 PM IST

धौलपुर में दुकानदार के कपड़ों के पैसे मांगने पर ग्राहक ने कर दी पिटाई

धौलपुर. जिले के मनियां कस्बा के मेन बाजार में मंगलवार को कुछ युवक कपड़ों की दुकान में कपड़े खरीदने के लिए आए. कपड़े खरीदने के बाद दुकानदार ने पैसे मांगे तो युवक ने मारपीट करना शुरू कर दिया. उसके बाद युवक ने अपने साथियों को फोन कर दिया और कुछ देर बाद बाइकों से आए करीब 6 युवकों ने दुकान मालिक सहित दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की.

धौलपुर में दुकानदार के कपड़ों के पैसे मांगने पर ग्राहक ने कर दी पिटाई

घटना को देख आस-पास के दुकानदार एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी.सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख युवक वहां से फरार हो गए. पुलिस ने युवकों का पीछा कर दो युवकों को हिरासत में लिया है.वारदात के बाद कस्बे के व्यापारियों ने अन्य आरोपी युवकों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. जिस पर सीओ मनियां किशोरी लाल और थाना प्रभारी ने उन्हें समझाइश दी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

वहीं पीड़ित दुकानदार हरेश सिंघल पुत्र दिनेशचंद निवासी मनियां ने पुलिस में तहरीर दी है कि मंगलवार को अपनी दुकान पर काम कर रहा था.तभी बाइक से जुगुनू पुत्र रामरतन,चीकू पुत्र रामरतन, उदय सिंह पुत्र अचल सिंह,गुड्‌डू उर्फ सोमदत्त पुत्र अचल सिंह, मुरारी पुत्र रामरतन,बबलू पुत्र खुशीराम कुशवाह निवासीगण बिचोला दुकान पर आए और बच्चों के लिए कपड़े खरीदे. जब दुकान पर काम करने वाले छोटू माहौर ने कपड़ों के पैसे मांगे तो उन लोगों ने पैसे देने से मना कर दिया और गाली गलौच करने लगे. गालियों का विरोध करने पर उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दिया. दुकान के काउंटर को पलट दिया और गोली मारने की धमकी देते हुए भाग गए.

मामले में मनियां थाना पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है. पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details