राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने किया किसानों के साथ धोखा- दुष्यंत सिंह

लोकसभा चुनाव के साथ राजनीतिक हलचल बढती जा रही है. प्रत्याशी शब्दों से एक दूसरे पर वार कर रहे है. शनिवार को कृषि उपज मंडी समिति की सभा में पहुंचे दुष्यंत सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी को झूठा बोलते हुए कहा की उन्होंने किसानों के साथ धोखा किया है.

कांग्रेस ने किया किसानो के साथ धोखा- दुष्यंत सिंह

By

Published : Apr 27, 2019, 12:36 PM IST

बारां. झालावाड़ लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी दुष्यंत सिंह ने कृषि उपज मंडी समिति पहुंचकर शनिवार अपने पक्ष में जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने खुद को उनके ही परिवार का हिस्सा बताते हुए अपने पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील भी की. दुष्यंत सिंह के मंडी में पहुंचने के बाद स्थानीय व्यापारियों द्वारा उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया.

कांग्रेस ने किया किसानो के साथ धोखा- दुष्यंत सिंह


दुष्यंत सिंह ने कृषि उपज मंडी में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को झूठा कह कर संबोधित किया. किसान कर्ज माफी के मामले में बोलते हुए कहा की कांग्रेस की सरकार ने सत्ता में आने के पूर्व संपूर्ण कर्ज माफी की बात कही थी लेकिन 10 दिन में संपूर्ण कर्ज माफी नहीं हुई. युवा व किसानों के साथ कांग्रेस ने धोखा किया है.

गौरतलब है की बारां जिले की राजनीति में कृषि उपज मंडी अपना विशेष योगदान निभाती है. यहां चुनाव के समय सभी पार्टी के राजनेता आकर किसानों, हम्मालों, व्यापारियों और मजदूरों से मुलाकात कर मतदान की अपील करते हैं.

बारां की कृषि उपज मंडी राजस्थान की अव्वल दर्जे की कृषि उपज मंडी के होने के नाते यहां रोजाना हजारों किसान आते हैं .यहां के मजदूर और व्यापारी भी अपना प्रतिनिधि चुनने में विशेष योगदान निभाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details