राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चुनावी चटकारा भीलवाड़ा सेः चाय की चुस्की के साथ भीलवाड़ा वालों की चुनावी राय

मतदाता का मूड आखिर उस समय पर तय होता है जब वो मैदान में खड़े उम्मीदवारों को अपने तराजू में तोल लेता है यानि की उन्हें जज कर लेता है. ऐसा करते समय उसके दिमाग में कई मुद्दे होते हैं...

By

Published : Apr 2, 2019, 3:17 PM IST

चुनावी चटकारा भीलवाड़ा सेः

भीलवाड़ा. लोकसभा चुनाव के चुनावी चटकार के साथ मतदाताओं की नब्ज टटोलने ईटीवी भारत ग्रामीण क्षेत्र में चाय की थड़ी पर पहुंचा. जहा मतदाताओं की मन की बात जानने के दौरान प्रसिद्ध चाय की थड़ी पर जहां ग्रामीण क्षेत्र में गाय और भैंस के शुद्ध दूध से लाजवाब चाय के लुत्फ उठाते हुए ग्रामीण मतदाताओं ने ईटीवी भारत को अपने मन की बात बताइ.

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है उसी तरह राजनीतिक सियासत गर्माने लग गई है. दोनों प्रमुख पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.जहां कांग्रेस की ओर से वर्तमान जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा पर भरोसा जताया है. वहीं भाजपा की ओर से वर्तमान सांसद सुभाष बहेडिया पर भरोसा जताया. दोनों प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरने के बाद ग्रामीण क्षेत्र में चाय की थड़ी पर भी लोग लोकसभा चुनाव की हार जीत को लेकर चुनाव की चर्चा में जुट गए हैं.

ईटीवी भारत ने मतदाताओं की नब्ज टटोलने पर कहा कि हमारे यहां सांसद प्रत्याशी अपनापन दिखाते हैं लोगों के बीच जाते हैं साथ ही यह चुनाव वास्तव में बहुत ही ऐतिहासिक होगा. इस चुनाव को देखकर हिंदुस्तान की जितनी भी राजनीतिक पार्टियां हैं. वह एकजुट हो गई है. इससे जनमानस की स्मृति पटल पर भयंकर प्रभाव पड़ा है और ऑटोमेटिक जागृत हो रही है.

चुनावी चटकारा भीलवाड़ा सेः

लोगों ने कहा कि अब तक के राजनेता पहले कोई सुनवाई नहीं करते थे लेकिन लोकसभा चुनाव में सुनवाई करने में जुटे हैं. वही लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय होगा इस चुनाव में. यह चुनाव महाभारत की लड़ाई की याद दिला रहा है. जहां न्याय और अन्याय के बीच लड़ाई हुई थी. उसी प्रकार इस चुनाव में भी न्याय और अन्याय की लड़ाई हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details