राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अर्जुन बनेंगे मंत्री, समर्थकों ने दिल्ली पहुंच दी बधाई

बीकानेर से तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाने वाले अर्जुन मेघवाल फिर से नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में मंत्री होंगे. बता दें कि गुरुवार दोपहर केंद्रीय कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के लिए अर्जुन मेघवाल को न्यौता मिल गया है.

By

Published : May 30, 2019, 1:37 PM IST

केंद्रीय कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के लिए अर्जुन मेघवाल को न्योता मिला

बीकानेर. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. केंद्रीय कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के लिए राजस्थान में सांसदों को फोन आना शुरू हो चुके हैं. जिसमें सबसे पहले फोन बीकानेर से तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाने वाले अर्जुन मेघवाल को आया है. जिससे साफ है कि फिर एक बार नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में मेघवाल मंत्री होंगे.

गौरतलब है कि अर्जुन मेघवाल पिछली मोदी सरकार में भी वित्त कॉर्पोरेट अफेयर और जल संसाधन मंत्रालय में राज्य मंत्री रह चुके हैं. मेघवाल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रपति भवन से मिले निमंत्रण के बाद उनके दिल्ली स्थित आवास पर बीकानेर से गए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बधाई दी और मुंह मीठा कराया.

केंद्रीय कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के लिए अर्जुन मेघवाल को न्योता मिला

माना जा रहा है कि अर्जुन मेघवाल को केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री के तौर पर शामिल किया जा सकता है. गौरतलब है कि राजनीति में आने से पहले आईएएस रह चुके अर्जुन मेघवाल ने इस चुनाव में अपने ही मौसेरे भाई और पूर्व आईपीएस मदन मेघवाल को 2,64,081 वोटों से हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details