राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टिकट फाइनल होने के बाद टोंक पहुंचे नमोनारायण मीणा...रेल लाने के सवाल को लेकर हुए गुस्सा

टोंक-सवाई माधोपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी नमोनारायण मीणा टोंक पंहुचे. टोंक पहुंचने पर जिला कोंग्रेस कमेटी में मीणा का स्वागत किया गया. इस मौके पर मीणा ने कहा कि टोंक को लेकर रेल उनका सपना है और वह रेल लेकर रहेंगे.

नमोनारायण मीणा, कांग्रेस प्रत्याशी

By

Published : Mar 29, 2019, 8:03 PM IST

टोंक. जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित स्वागत कार्यक्रम के बाद नमोनारायण मीणा सवाई माधोपुर के लिए निकल गए. टोंक-सवाई माधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने टोंक में आयोजित प्रेस वार्ता में रेल के मुद्दे को उठाकर बीजेपी पर सवाल खड़े किए और कहा कि रेल को लेकर उनका सपना है कि टोंक में रेल आये. उन्होंने कहा कि उन्होंने रेल की मंजूरी करवाई थी लेकिन वह इस सवाल पर अपना आपा खोते नजर आए की 2013 में तो राजस्थान और केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी फिर क्यों राजस्थान सरकार ने आधी राशि देने का पत्र नहीं लिखा.

टिकट फाइनल होने के बाद टोंक पहुंचे नमोनारायण मीणा


आजादी के बाद से लेकर आज तक टोंक की जनता का रेल का सपना अधूरा है और अब जबकि चुनावी बिसात बिछ चुकी है तो एक बार फिर से मुद्दे वही पुराने हैं. कांग्रेस प्रत्याशी ने टोंक पंहुचते ही रेल का राग तो अलापा लेकिन अपनी सरकार के समय राज्य सरकार ने राशि क्यों मंजूर नहीं की इसका जवाब शायद उनके पास नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details