राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मिस एंड मिस्टर कॉमनर 2019 का ग्रैंड फिनाले जयपुर में 16 जून को

राजधानी में 16 जून को मिस एंड मिस्टर कॉमनर 2019 का ग्रैंड फिनाले आयोजित होने जा रहा है. शो के ग्रैंड फिनाले में भारत के विभिन्न प्रांतों के कल्चर के साथ नेवी, वायु सेना और डॉक्टर के डिजाइनर लिबास में मेल फीमेल मॉडल्स रैंप वॉक करती नजर आएंगी.

By

Published : May 19, 2019, 8:18 PM IST

एक अनोखा शो, जो मिटाएगा धर्मों को बीच का अंतर

जयपुर. गुलाबी शहर में फैशन की दुनिया में उभरते मॉडल को प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से आगाज़, द अमेजिंग रंगमंच ग्रुप का 16 जून को मिस एंड मिस्टर कॉमनर 2019 को ग्रैंड फिनाले आयोजित होने जा रहा है. यह शो अपने आप में खास है. आयोजकों ने शो को अनोखा बनाते हुए सामाजिक संदेश देने की कोशिश की है. शो के ग्रैंड फिनाले में भारत के विभिन्न प्रांतों के कल्चर के साथ नेवी, वायु सेना और डॉक्टर के डिजाइनर लिबास में मेल फीमेल मॉडल्स रैंप वॉक करती नजर आएंगी.

एक अनोखा शो, जो मिटाएगा धर्मों को बीच का अंतर


शो के दौरान विभिन्न राउंड्स में मॉडल्स शहर वासियों को सामाजिक संदेश देती नजर आएगी. इस इवेंट में राजस्थान के कई शहरों की मॉडल्स हिस्सा ले रही है. फैशन डिजाइनर सबा खान शो में ट्रेडिशनल कलेक्शन पेश करेगी. शो में राजपूत समाज, हिंदू और मुस्लिम ब्राइडल लिबास का खास आकर्षण रहेगा. शो के विजेता प्रतिभाओं को मिस एंड मिस्टर 2019 खिताब से नवाजा जाएगा. शो के आयोजक फिरोज खान ने बताया कि इसका उद्देश्य मॉडल्स को एक मंच प्रदान करना है. इसके साथ ही समाज की कुरीतियों और विभिन्न सामाजिक संदेशों के जरिए लोगों को जागरूक किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details