राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 6, 2019, 8:27 AM IST

ETV Bharat / state

5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार...लूट, डकैती , चोरी के कई मामलों में चल रहा था वंछित

अलवर के भिवाड़ी के फूलबाग थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. जिसके चलते लंबे समय से फरार चल रहे लूट, डकैती, छेड़छाड़ और फैक्ट्रियों में तांबे आदि की चोरी मामलों में 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

अलवर में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

अलवर.जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कामयाबी हासिल की. पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह बदमाश लूट, डकैती, छेड़छाड़ और फैक्ट्रियों में तांबे आदि की चोरी सहित कई मामलों में आरोपी है.

अलवर में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

थानाधिकारी के अनुसार आरोपी मोहन सिंह निवासी घटाल को बड़ी मशक्कत के बाद काबू किया गया है. पुलिस ने बदमाश को लम्बी कॉल डिटेल के आधार पर पीछा करते हुए गिरफ्तार किया है. मोहनसिंह उर्फ मोनी इलाके का आदतन अपराधी है जो कि आये दिन वारदातों को अंजाम देता रहता है.

पुलिस ने बताया कि पिछले गत समय में फैक्ट्रियों में हुई तांबा लूट, मारपीट, महिलाओं से छेड़छाड़, चोरी ,अवैध शराब बेचने राहगीरों से मारपीट कर मोबाइल लूट जैसे धंधों में लिप्त है.

भिवाड़ी फूलबाग थाने में ही मोहनसिंह उर्फ मोनी के आपराधिक रिकॉर्ड की बात करें तो अलग-अलग धाराओं में 2011 से लेकर 2018 तक करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. बहरहाल आरोपी मोहनसिंह उर्फ मोनी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द कुछ और भी अनसुलझी गुत्थियां सुलझ सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details