राजस्थान

rajasthan

बूंदी में धारदार हथियार से युवक की हत्या

By

Published : May 7, 2021, 5:05 PM IST

बूंदी के मोतीपुरा गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवक के शव को गांव के पास स्थित एक तलाई में फेंक दिया. जब गांव के लोगों ने देखा तो युवक खून से लथपथ तलाई में पड़ा हुआ था. सदर थाना पुलिस ने युवक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

youth murder in bundi,  murder in bundi
बूंदी में धारदार हथियार से युवक की हत्या

बूंदी. मोतीपुरा गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवक के शव को गांव के पास स्थित एक तलाई में फेंक दिया. जब गांव के लोगों ने देखा तो युवक खून से लथपथ तलाई में पड़ा हुआ था. सदर थाना पुलिस ने युवक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मामले की जांच जारी है.

पढ़ें:NDRF-SDRF की तकनीक हुई नाकाम तो 'देसी जुगाड़' से बची 90 फीट गहरे बोरवेल में गिरे मासूम की जान

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मोतीपुरा तलाई के निकट एक युवक की लाश पड़ी हुई है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से युवक के शव का मौका मुआयना किया गया. युवक के गले व सिर पर चोट के निशान मिले हैं. संभावना जताई जा रही है कि नुकीली वस्तु या पत्थर से वार कर हत्या की गई है. मृतक युवक की पहचान जसवंत भील (18) निवासी मोतीपुरा के रूप में हुई है.

बूंदी में धारदार हथियार से युवक की हत्या

मौके पर डाग स्कवाड व एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बूंदी मोर्चरी भिजवाया है. यहाँ पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भील समाज के एक विवाह समारोह के अवसर पर गत रात्री को बिन्दोरी निकली थी. बिंदोरी में मृतक युवक भी शामिल था. मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हालाकिं पुलिस ने अभी हत्या के कारणों कि पुष्टि नहीं की है. पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details