राजस्थान

rajasthan

Viral Video of Bundi : कांग्रेस पार्षद के पति व नगर पालिका ईओ के बीच जमकर चले लात-घूंसे, जानिए वजह

By

Published : Apr 10, 2023, 10:33 PM IST

नैनवा में कांग्रेस पार्षद के पति और नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के बीच जमकर लात-घूंसे (Clash between Councilor Husband and EO) चले. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों हाथापाई करते दिख रहे हैं.

Viral Video of Clash in Bundi
Viral Video of Clash in Bundi

बूंदी.जिले के नैनवा में कांग्रेस पार्षद के पति और नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है. इस मामले में सामने आया है कि अतिक्रमण हटाने के लिए गए अधिशासी अधिकारी और कांग्रेस पार्षद के पति के बीच तीखी बहस हो गई. वीडियो में पार्षद के पति ने अधिशासी अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग करवाया. दोनों की तरफ से नैनवा थाने में एक-दूसरे के खिलाफ परिवाद दिया गया है, जिन पर पुलिस जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि नगर पालिका की टीम नैनवा कस्बे में स्थित राजीव कॉलोनी में सोमवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए गई थी. मौके पर अधिशासी अधिकारी मुकेश नागर भी मौजूद थे. साथ ही पुलिस जाप्ता भी इस दौरान मौजूद था. कांग्रेस पार्षद शहजाद बानो के पति साजिद ने अतिक्रमण की कार्रवाई का विरोध किया. उन्होंने अतिक्रमण हटाने से रोकने की कोशिश की. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया.

पढ़ें. मंच पर डांसर से अश्लीलता करते दिखे पूर्व पार्षद, सफाई में कहा- मुझे टारगेट बनाया

साजिद ने अपने आपको हार्डकोर अपराधी बताते हुए ईओ मुकेश नागर को सड़क पर संभल कर चलने की चेतावनी दी. इसके साथ ही उसने कहा कि एक्सीडेंट में मुकेश नागर की जान भी जा सकती है. इस बात को लेकर ईओ भी आवेश में आ गए और आग बबूला होकर पार्षद सतीश साजिद को थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. मौके पर पुलिस ने बीच-बचाव किया. मामले को लेकर पार्षद के पति ने मुकेश नागर व उनके चालक के खिलाफ मारपीट और लज्जा भंग का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है. जबकि मुकेश नागर ने भी थाने में पार्षद के पति के खिलाफ शिकायत दी है. इन दोनों मामलों में फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details