राजस्थान

rajasthan

बूंदी: 300 ग्राम स्मैक के साथ दो गिरफ्तार, 10 लाख बताई जा रही कीमत

By

Published : Aug 30, 2020, 2:36 PM IST

केशवरायपाटन में पुलिस ने तीन सौ ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan news, youth arrested with smacks
स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

केशवरायपाटन (बूंदी). इंदरगढ़ पुलिस ने कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर गश्त के दौरान शनिवार देर शाम को तीन सौ ग्राम स्मैक के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक झालावाड़ जिले के निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है.

इंदरगढ़ थाना पुलिस ने शनिवार देर शाम को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर गश्त के दौरान पुलिस ने तीन सौ ग्राम स्मैक के साथ झालावाड़ जिले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि मेगा हाईवे पर वडोदरा के पास आरोपी रमेश पुत्र मांगीलाल तंवर निवासी लसूडिया झालावाड़ और राम बाबू पुत्र मांगीलाल तंवर निवासी हरीपुरा झालावाड़ के पास से तीन सौ ग्राम स्मैक जब्त की गई. दोनों गिरफ्तार युवक 23-24 साल के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने NDPS एक्ट में केस दर्ज किया है.

पढ़ें.घर में सो रहे मां-बेटे पर जानलेवा हमला, बेटे की मौके पर मौत, मां की हालत गंभीर

पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी गश्त के दौरान मेगा हाईवे पर इंदरगढ़ से सवाई माधोपुर की ओर पैदल जा रहे थे. शक होने पर पूछताछ की गई तो वह भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा कर दोनों को दबोच लिया. तलाशी लेने पर तीन सौ ग्राम स्मैक मिली. मामले की तफ्तीश गेंडोली थाना प्रभारी विजय सिंह को सौंपी गई है. एएसपी किशोरी लाल ने बताया कि आरोपी युवकों को स्मैक कहां से मिली और कहां ले जाए जा रहे थे और इनके तार किससे जुड़े हैं, इसकी जांच की जा रही है.

पढ़ें.कोरोना जांच के नाम पर साइबर ठग बना रहे लोगों को शिकार, सुनिये सिक्योरिटी एक्सपर्ट ने क्या कहा

लाखेरी डीएसपी घनश्याम वर्मा के सुपरविजन में इस कार्रवाई में थाना प्रभारी के साथ हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह, कांस्टेबल बनवारी लाल, राजेंद्र जाट, राजेंद्र तोगड़ा, राजेश राज बहादुर शामिल रहे. थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी शिवराज मीणा, एएसपी किशोरी लाल के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष सतर्कता बरती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details