राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल भी बरामद

बूंदी के तालेड़ा थाना पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो शातिरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनसे आधा दर्जन चोरी की बाइकें भी बरामद की हैं. पुलिस की माने तो आरोपी बाइक चुराने के बाद उसे सस्ते दामों में बेचकर अपने शोक पूरा करते थे.

By

Published : Oct 21, 2020, 7:31 PM IST

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, vicious vehicle thieves arrested
शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

बूंदी. तालेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चोरों के पास से 6 मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि 17 अक्टूबर को तालेड़ा थाने में जलोदी निवासी दारा सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 16 अक्टूबर की रात उसकी मोटरसाइकिल को घर के अंदर से ही अज्ञात चोर चुरा ले गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सुपर विजन में वृत्ताधिकारी दीपक गर्ग, प्रशिक्षु आरपीएस रामकरण सिंह मलिंडा और थाना अधिकारी महेश सिंह संधू के नेतृत्व में पुलिस दल का गठन किया गया.

पुलिस टीम ने 20 अक्टूबर को जलोदी निवासी शातिर वाहन चोर राधेश्याम उर्फ श्यामा और गणपतपुरा निवासी आशीष को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से विभिन्न स्थानों से चुराई गई 6 मोटरसाइकिल बरामद कर लीं.

पढ़ें-राजस्थान ACB की कार्रवाई, दिल्ली में UIDAI के ADG को एक लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

थानाधिकारी महेश सिंह संधू ने बताया कि पुलिस पूछताछ में दोनों शातिर चोरों ने बूंदी शहर और आसपास के इलाकों में चोरी की वारदात करने की बात भी कबूल की है. फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है. दोनों आरोपी बूंदी निवासी हैं और बाइक को चुराने के बाद उनके नंबर बदलकर सस्ते दामों में बेचने का काम करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details