राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 23, 2020, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

बूंदी: जमीनी विवाद में लाठी-भाटा जंग, 8 लोग घायल

बूंदी के हिंडोली कस्बे में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच लाठी-भाटा जंग का मामला सामने आया है. यहां आपसी कहासुनी के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी भाटा जंग हुई. घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर रहे हैं. फिलहाल, हिंडोली थाना पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर लिया है.

बूंदी की खबर  राजस्थान की खबर  bundi news  rajasthan news  हिंडोली थाना एरिया  लाठी भाटा जंग  जमीन विवाद में मारपीट  हिंडोली बस स्टैंड रोड  Hindoli Bus Stand Road  fight in a land dispute  Lathi reflux war
जमीनी विवाद को लेकर मारपीट

बूंदी.हिंडोली थाना एरिया में शुक्रवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है. घटना के तुरंत बाद किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो एक-दूसरे के बीच जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पक्ष दूसरे पक्ष पर पत्थरबाजी करता हुआ नजर आ रहा है. घटना हिंडोली कस्बे की है, जहां पर लंबे समय से चल रहे जमीनी विवाद का तूल इतना बढ़ा की दोनों पक्षों में लाठी-भाटा जंग हो गई. इस घटना में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिस पर हिंडोली थाना पुलिस ने दोनों पक्ष की ओर से क्रॉस केस दर्ज कर लिया है.

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट

जानकारी के मुताबिक हिंडोली बस स्टैंड रोड पर स्थित एक भूमि पर दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर कोर्ट में वाद भी दायर किया हुआ है, जिसका केस कोर्ट में विचाराधीन है. ऐसे में एक पक्ष ने दो दिन पहले भूमि में निर्माण करने की कोशिश की, जिस पर दूसरे पक्ष ने विवाद जताते हुए नाराजगी जाहिर की और दोनों पक्ष के महिला पुरुष विवाद में शामिल हो गए. जहां पर जमकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और बात बिगड़ी तो लाठी-भाटा जंग शुरू हो गया. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठियों से वार करना और पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें:धौलपुर : जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग पर जानलेवा हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना का पूरा वीडियो आसपास के लोगों ने बना लिया. वीडियो में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी डंडे से वार कर रहे हैं और पत्थर फेंक रहे हैं. वीडियो में ही महिलाओं के चीखने की आवाज आ रही है. घटना की सूचना मिलने पर हिंडोली थाना पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका हिंडोली अस्पताल में इलाज जारी है. हिंडोली थाना पुलिस ने जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों की ओर से दी गई रिपोर्ट पर कोर्ट केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:धौलपुरः महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले में पूर्व में ही इस जमीन का विवाद कोर्ट में चल रहा है. सूत्रों के अनुसार इस जमीन पर निर्माण कार्य को लेकर स्टे पर लगा हुआ है, लेकिन एक पक्ष ने यहां जबरन निर्माण कर रहा था, जिसको लेकर दूसरे पक्ष ने विवाद खड़ा किया तो यह पूरा मामला घटित हुआ है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details