राजस्थान

rajasthan

बूंदी: केशवरायपाटन में 2 बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 28, 2020, 4:19 PM IST

बूंदी जिले के केशवरायपाटन में दो वृद्ध व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने परिजनों के सैंपल कलेक्ट कर संपर्क में आए लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया है. एक कोरोना पॉजिटिव हार्ट का पेशेंट है. जिसको देखते हुए चिकित्सा विभाग ने दोनों संक्रमितों को कोटा के मेडिकल कॉलेज में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया.

Bundi news,  corona positive,  corona case in bundi,  new corona case in bundi , two old man found corona positive,  corona positive in bundi
दो वृद्ध व्यक्ति आए कोरोना पॉजिटिव

केशवरायपाटन(बूंदी).प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना हजार से ऊपर कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं. बूंदी के केशवरायपाटन में भी मंगलवार सुबह आई कोरोना रिपोर्ट में दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद चिकित्सा विभाग की टीम अलर्ट हो गई हैं. दोनों संक्रमितों को कोटा के मेडिकल कॉलेज में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है.

जांच रिपोर्ट में केशवरायपाटन शहर के पावर हाउस कॉलोनी निवासी एक वृद्ध पॉजिटिव आया है. वृद्ध हार्ट पेशेंट है जो कुछ दिन पहले अस्पताल में चेकअप के लिए गया था. अस्पताल में हुई जांच में वृद्ध पॉजिटिव आया है. जिसके बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरी कॉलोनी को सैनिटाइज किया और संक्रमित व्यक्ति के परिवार जनों के भी सैंपल कलेक्ट किए. चिकित्सा विभाग ने परिवार के सदस्यों और संपर्क में आए लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया है. दूसरा पॉजिटिव केस एक ब्रह्मपुरी से सामने आया है. पॉजिटिव व्यक्ति बैंक शाखा के कर्मचारियों के संपर्क में आया था, जहां पहले कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं.

पढ़ें:Corona Update: प्रदेश में 406 नए पॉजिटिव केस, 7 की मौत, कुल आंकड़ा बढ़कर 37,970 पहुंचा

उपखण्ड अधिकारी अभिषेक चारण ने जहां से संक्रमित मरीज सामने आए हैं, उन इलाकों को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया है. राजस्थान में मंगलवार को आई रिपोर्ट में 406 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं.जिसके बाद प्रदेश में कोरोना का कुल आंकड़ा 37,970 पहुंच गया है. वहीं प्रदेश में कुल 640 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. बूंदी की बात करें तो राजस्थान में सबसे कम कोरोना केस सामने आए हैं. अब तक 110 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. वहीं कोरोना के कारण मौत का एक भी मामला सामने नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details