राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

केशवरायपाटन में दो बैंककर्मी निकले Corona Positive, सात दिन के लिए बैंक बंद

बूंदी के केशवरायपाटन इलाके में शनिवार को लाखेरी स्थित एक निजी बैंक के दो कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. दोनों कर्मियों के पॉजिटिव आने के बाद बैंक को सात दिन के लिए बंद कर दिया गया है. वहीं शाखा सहित पूरे इलाके में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया है.

By

Published : Jul 25, 2020, 10:05 PM IST

बूंदी समाचार, bundi news
दो बैंककर्मी निकले Corona Positive

केशवरायपाटन (बूंदी).जिले के केशवरायपाटन इलाके में शनिवार को दो बैंक कर्मचारप कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बताया जा रहा है कि दोनों लाखेरी स्थित एक निजी बैंक में कार्यरत हैं. इनमें से एक भीलवाड़ा जिले के बिजौलिया कस्बे का निवासी है. जबकि दूसरा कोटा का रहने वाला बताया जा रहा है.

ये दोनों शहर में संचालित निजी बैंक में कार्यरत हैं. इनके पॉजिटिव आने के बाद बैंक को सात दिन के लिए बंद कर दिया है. इसके साथ ही सभी बैंककर्मियों के सैंपल भी लिए गए. वहीं, बैंक सहित पूरे इलाके में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया है.

पढ़ें-बूंदी में कोरोना के 8 नए मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 59

उपखंड अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि करीब पचास लोगों की रैंडम सैंपलिंग की गई है. जानकारी के मुताबिक संक्रमित दोनों युवक बीते दो-चार दिनों से खांसी-जुकाम से पीड़ित थे. शुक्रवार को इनमें से एक ने बूंदी में और दूसरे ने कोटा में टेस्ट करवाया था. इसके बाद युवक घर चले गए.

शनिवार की सुबह जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उपखंड प्रशासन सक्रिय नजर आया. फिलहाल, बैंक शाखा से संपर्क में लोगों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है. वहीं, देर शाम उपखंड अधिकारी ने व्यापार मंडल की बैठक ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details