राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः मछली नदी के एनीकट में बह गए एक ही परिवार को तीन लोग

बूंदी में बारिश से हालात खराब है. नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं. यहां एक छोटी लापरवाही ने तीन लोगों की जिंदगी निगल गई. तेज बहाव में एनीकट पर गए पिता और दो पुत्र पानी में समां गए और उनकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 19, 2019, 2:33 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 4:02 PM IST

three family members died, तीन लोग बह गए

बूंदी.माछली नदी के एनीकट में बड़ा हादसा सामने आया है. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्य पानी में बह गए, जिनका शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं तीसरे की तलाश जारी है. देई थाना इलाके मोडासा गावं में माछली नदी पर बने एनीकट पर रामसहाय बैरवा जो एनीकट नहाने जा रहा था. तभी नहाते समय पैर फिसल गया और आगे जाकर पानी में वह गिर गया.

एनीकट में बह गए एक ही परिवार को तीन लोग

इस दौरान पास खड़े उसके पुत्र ने पिता को बचाने की कोशिश की. वह भी नदी में कुदा और सैलाब ने उसको भी निगल लिया. वह भी पानी में बह गया. थोड़ी देर बाद तीसरा पुत्र भी दोनों को तलाशने के लिए पानी में गया और वह भी बह गया.

यह भी पढ़े. बूंदी में कुछ यूं निकाली गई तीज सवारी, महोत्सव में उमड़ा जनसैलाब

ऐसे में बहता हुआ युवक को ग्रामीणों ने देखा तो आवाज लगाई ऐसे में परिवार सदस्य एवं ग्रामीण एकत्रित हुए जहां सभी को तलाशा गया फिर सूचना पुलिस को दी गयी जहां रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू चलाया और 2 शव को बाहर निकाला. यहां तीसरे शव की तलाश रेस्क्यू टीम कर रही है.मोडसा गांव में रामसाहय पुत्र फोंदी लाल पुत्र राजु लाल का शव अभी तक निकाला जा चूका है. तीसरे बेटे महेंद्र बैरवा की तलाश जारी है. रेस्क्यू टीम मौक पर ग्रामीणों के साथ मिलकर शव की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर : तावी नदी पर फंसे दो लोग, वायुसेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचाया

उधर दो शव का घरों पर पहुंचाने के बाद परिवार के लोगो में हड़कंप मच गया और परिवार का रो रोकर बुरा हाल है.एनिकट के निकट गहराई अधिक होने से तीनों पानी में समा गए. तभी आस-पास के ग्रामीण भी उन्हें बचाने दौड़े, लेकिन पानी के आगे किसी की नहीं चली. बाद में ग्रामीणों ने रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर पिता और छोटे बेटे राजू को निकाल लिया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. ग्रामीण महेन्द्र की तलाशी में भी जुटे रहे. सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच रहे है.

Last Updated : Aug 19, 2019, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details