राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: जेल से छूटते ही दोषी युवक ने पीड़िता की मां को उतारा मौत के घाट

बूंदी में लाखेरी के महावीरपुरा में पाॅक्साे एक्ट में सजा काटकर दाे माह पहले रिहा हुए 25 साल के युवक ने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर हमला कर दिया. उसने चाकू से गाेदकर महिला की हत्या कर दी, जबकि उसके बेटे-बेटी काे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

By

Published : May 22, 2020, 3:52 PM IST

Updated : May 22, 2020, 6:02 PM IST

news of keshavaraipatan  bundi news  news of mahavirpura  POCSO act  knife attack  murder in bundi
पीड़िता की मां को उतारा मौत के घाट

केशवरायपाटन (बूंदी).केशवरायपाटन में लाखेरी के महावीरपुरा में पाॅक्साे एक्ट में सजा काटकर 2 महीने पहले रिहा हुए युवक ने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर हमला कर दिया. उसने चाकू से गाेदकर महिला की हत्या कर दी, जबकि उसके बेटे-बेटी काे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में आराेपी मुकेश कुमार रैगर ने अपनी हाथ की नसें भी काट ली.

पीड़िता की मां को उतारा मौत के घाट

आराेपी हमले के दाैरान चिल्लाता रहा कि वह मरने और मारने ही आया था. माेहल्ले के लाेगाें ने लहूलुहान हालात में उसे अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक किशाेरी काे भगा ले जाने के मामले में इस परिवार ने 8 माह पहले मोहनपुरा (इंद्रगढ़) निवासी मुकेश पर पाॅक्साे एक्ट में केस किया था. इसमें उसे काेर्ट ने सजा सुनाई थी. इसी से नाराज हाेकर उसने वारदात काे अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंःअजमेर : किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक ज्यादती के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

बता दें कि गुरुवार दाेपहर करीब 3 बजे वह महावीरपुरा निवासी फूलचंद के घर में पिछवाड़े से घुसा. उसने हाथ में चाकू और मिर्च पाउडर ले रखा था. घर में घुसते ही उसने फूलचंद की पत्नी बेबी रैगर पर मिर्च पाउडर फेंका और फिर चाकू से अंधाधुंध वार किए. मां को बचाने आए बेटे सुनील और बेटी पर भी काे भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया. बेबी ने माैके पर ही दम ताेड़ दिया. वारदात के समय फूलचंद एसीसी फैक्ट्री में काम पर गया हुआ था. अचानक हमले से मोहल्ले में चीख-पुकार मच गई. घर के बाहर भीड़ जुट गई. ऐसे में आराेपी मुकेश हाथ की नसें काटे हुए लहूलुहान हालत में बाहर निकला.

इस परिवार की और से दर्ज कराए पाॅक्साे एक्ट के मामले में मुकेश 8 माह से जेल में था. वह दाे माह पहले रिहा हुआ. गुरुवार काे वारदात काे अंजाम देने के लिए वह हाथ में चाकू और मिर्च पाउडर लेकर पीछे के रास्ते से घुसा. सबसे पहले महिला बेबी रैगर सामने दिखी ताे वह मिर्च पाउडर उसकी आंखाें में फेंककर उस पर टूट पड़ा. महिला के गले और सिर पर चाकू मारे गए. मृतका के बेटे के सीने, हाथ, पीठ पर और बेटी के सिर, कंधे पर चाकू से वार किया.

Last Updated : May 22, 2020, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details