राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Exclusive : मुख्यमंत्री के नियंत्रण में ना कोई विधायक है और ना ही कोई मंत्री : अशोक डोगरा

राजस्थान में इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर है. राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच ईटीवी भारत की टीम ने बूंदी से भाजपा विधायक अशोक डोगरा का एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. देखें डोगरा ने और क्या-क्या कहा...

By

Published : Jun 13, 2020, 3:42 PM IST

बूंदी समाचार, bundi news
बूंदी विधायक अशोक डोगरा

बूंदी.राज्यसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजस्थान में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसको लेकर बूंदी से भाजपा विधायक अशोक डोगरा से शनिवार को ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

विधायक अशोक डोगरा का exluclusive interview

ईटीवी से बातचीत करते हुए विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि राजस्थान सरकार की ओर से राज्यसभा चुनाव में अपना परचम लहराने के लिए पूरा खेल रचा गया है. इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से भाजपा पर आरोप लगाते हुए सभी विधायकों को एकजुट करने का काम किया गया. साथ ही डोगरा ने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त तो बहाना था, इसके पीछे उनके विधायकों को एकजुट करना था.

पढ़ें- राज्यसभा चुनाव पर नजर रखेंगे राहुल गांधी के ये विश्वसनीय नेता...जयपुर में एंट्री

विधायक अशोक डोगरा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम गहलोत के नियंत्रण में ना ही कोई विधायक है और ना ही कोई मंत्री है, उनकी पार्टी में ही फूट पड़ी हुई है. इसके चलते जनता के बीच मंत्री अपना चेहरा नहीं दिखा पा रहे हैं. इसी डर की वजह से मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने विधायकों और मंत्रियों की बाड़ेबंदी कर रहे हैं कि कहीं विद्रोह ना हो जाए.

साथ ही विधायक डोगरा ने कहा कि मुख्यमंत्री के अलग बयान है और उपमुख्यमंत्री पायलट के अलग बयान हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है और मुख्यमंत्री की ओर से जो खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए गए है, वह निराधार है, उनके पास कोई सबूत नहीं है. इसके लिए वे चाहे तो एसीबी या एसओजी से जांच करवा लें. भाजपा का एक भी नेता खरीद-फरोख्त में सामने नहीं आएगा. साथ ही कहा कि अगर मुख्यमंत्री के पास भाजपा के नेताओं की खरीद-फरोख्त के सबूत है तो वह सामने लेकर आएं, हमारे वरिष्ठ नेता ये बात कह चुके हैं.

पढ़ें- राज्यसभा का रणः विधायक दल की बैठक के बाद अपना समर्थन पत्र देगी CPM

विधायक अशोक डोगरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि जहां मुख्यमंत्री कोरोना वायरस के लिए नियम निकाल रहे हैं, ज्यादा लोगों को एकत्रित नहीं होने की बात पर एडवाइजरी जारी कर रहे हैं. उधर, खुद ही अपने नियमों का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं. सवा सौ से अधिक विधायकों को एकत्रित कर अपनी पार्टी को बचाने में लगे हुए हैं. निश्चित रूप से हमारी भाजपा पार्टी एकजुट है और हमारे वरिष्ठ नेताओं और शीर्ष नेतृत्व से हमारे विधायक बेहद खुश है. राजस्थान से एक राज्यसभा सदस्य भाजपा का लगभग तय है, प्रदेश के 75 विधायक हमारे पास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details