राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: 3 दिनों से घर से गायब था...कुंड में मिली लाश...जांच में जुटी पुलिस

बूंदी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी. युवक की पहचान कागजी देवरा निवासी राजकुमार प्रजापत के रूप में हुई है, जो अपने घर से तीन दिनों से गायब था.

By

Published : Apr 17, 2019, 2:32 PM IST

बूंदी में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

बूंदी. जैतसागर रोड स्थित श्रीजी में एक युवक का शव कुंड में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से शव को बाहर निकाला और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

बूंदी में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

जानकारी के अनुसार राजकुमार मंदबुद्धि का था. वह पिछले तीन दिनों से घर से गायब था. जिसकी रिपोर्ट मृतक के पिता द्वारा कोतवाली थाना पुलिस में भी दर्ज करवाई थी. लेकिन पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि उसका शव मिल गया. मृतक के पिता ने आरोप लगाए है कि उसके बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं थी. कुछ दिन पूर्व मंदिर में चोरी करने का आरोप मृतक पर लगाया था. लेकिन मामला झूठा निकाला. उक्त मंदिर की चोरी के आरोपियों की जानकारी मृतक राजकुमार ने पुलिस को दी थी. घर से गायब होने से पहले उक्त आरोपियों ने राजकुमार की बुरी तरह पिटाई की थी. क्योंकि राजकुमार ने पुलिस को उनके बारे में जानकारी दी थी.


थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details