राजस्थान

rajasthan

कार को एम्बुलैंस बनाकर तस्करी की था साजिश, लेकिन पुलिस ने घेरा तो पैदल ही निकल भागे

By

Published : Oct 6, 2020, 5:08 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 1:07 PM IST

बूंदी की सदर थाना पुलिस ने रामनगर चौकी के यहां पर नाकेबंदी में एक इनोवा कार से 6 बोरी डोडा चूरा बरामद किया है. नाकेबंदी के दौरान दो आरोपी कार को छोड़कर भागने में सफल रहे. जिस पर सदर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

राजस्थान न्यूज, bundi news
बूंदी में पुलिस ने 6 बोरे डोडा चूरा के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बूंदी. जिले की सदर थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कार से 6 बोरा डोडा चूरा बरामद किया है. जिसे जब्त कर सदर थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. सदर थाना प्रभारी शौकत अली खान ने बताया कि सोमवार देर रात को रामनगर चौकी के बाहर नाकेबंदी की हुई थी. तभी बिजोलिया की साइड से एक इनोवा कार आई. जिसे रुकवाया गया, लेकिन वो नहीं रुकी और खेतों में नाकेबंदी तोड़ती भी चली गई.

बूंदी में पुलिस ने 6 बोरे डोडा चूरा के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस पर हमारी टीम ने उसका पीछा किया तो अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए. ऐसे में कार को जब्त कर थाने लाया गया, जहां पर कार से 6 बोरे डोडा पोस्ट चूरा पकड़ा गया है. प्रभारी शौकत अली खान ने बताया कि उक्त गाड़ी में 2 व्यक्ति सवार थे जो मौका देख कर फरार हो गए. टीम ने पीछा भी किया, लेकिन वो भागने में सफल रहे. उन्होंने बताया कि इनोवा कार में एंबुलेंस का लोगो लगा हुआ था और एंबुलेंस के कांचों में सर्जिकल कपड़ा भी लगा हुआ था, जिससे कोई उस पर शक नहीं करें, लेकिन सदर थाना पुलिस की टीम को नाकेबंदी के दौरान शक हुआ और उसे रुकवाया तो उन्होंने नाकेबंदी तोड़ते हुए गाड़ी को भगाया. जिसके बाद टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

पढ़ें-Special: सरकार पर्यटन विकास भूली सरकार तो, अब युवाओं ने संभाली इन झीलों को सवारने की जिम्मेदारी..

सदर थाना पुलिस ने इनोवा कार को जब्त कर लिया है और इस से बरामद हुए डोडा चूरा को भी जब्त किया है. बताया जा रहा है कि चित्तौड़गढ़ से ये कार बूंदी की तरफ आ रही थी, तभी पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया. फिलहाल फरार हुए आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. नाकेबंदी को तोड़ने के दौरान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गई है. सदर थाना पुलिस ने नमाना थाना पुलिस को इस मामले की जांच सौंप दी है और एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Oct 7, 2020, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details