राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: आपसी कहासुनी के चलते पेट्रोल पंप संचालक और ग्राहक में जमकर मारपीट, दो गिरफ्तार, घटना CCTV में कैद

बूंदी के बहादुर सिंह सर्किल पर स्थित पेट्रोल पंप पर आपसी कहासुनी के चलते पेट्रोल पंप संचालक और ग्राहक के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 27, 2019, 6:48 PM IST

BUNDI news, बूंदी की खबर
BUNDI news, बूंदी की खबर

बूंदी.जिले के कोतवाली थाना इलाके के बहादुर सिंह सर्किल पर बुधवार को पेट्रोल पंप पर मारपीट का मामला सामने आया है. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. यहां पर पेट्रोल पहले भरवाने को लेकर ग्राहक और संचालक के बीच विवाद हुआ और दोनों के बीच जमकर लात घुसे भी चले. ऐसे में ग्राहक की ओर से संचालक के सिर पर पेट्रोल की टंकी पर लगे ढ़क्कन से सिर पर वार कर दिया, जिससे संचालक बुरी तरह से जख्मी हो गया. मारपीट के दौरान पेट्रोल पंप संचालक और ग्राहक पेट्रोल पंप के बाहर आ गए और विवाद देख लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई.

पेट्रोल पंप संचालक और ग्राहक में हुई जमकर मारपीट

जानकारी के अनुसार बूंदी निवासी आरोपी नईम और आयान पेट्रोल भरवाने के लिए बहादुर सिंह पेट्रोल पंप पर गए थे. जहां पर वाहनों की लम्बी कतारें लगी हुई थी. सभी ग्राहक अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. तभी दोनों युवक हंगामा करते हुए पेट्रोल पर कार्य कर रहे कर्मचारी के पास पहुंचे और बहस करने लगे. उसमें से एक युवक पेट्रोल पंप की मशीन पर चढ़ गया और वहां से जमकर गाली-गलौज करने लगा. जिसके बाद दोनों में जमकर कहासुनी हुई, इसे देख पेट्रोल पंप संचालक नीरज जांगिड़ दोनों युवकों को समझाने पहुंचे और समझा ही रहे थे कि दोनों युवक मारपीट पर उतारू हो गए. इतने पर एक कर्मचारी ने युवक का हाथ पकड़ कर बाहर निकाल दिया, ऐसा करते ही दोनों युवक मारपीट करते-करते सड़क पर आ गए.

पढ़ें- बूंदी में जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए 2 परिवार, करीब 10 लोग घायल

इस दौरान एक युवक ने बाइक की टंकी पर लगे पेट्रोल पंप के ढक्कन खोल कर संचालक पर वार कर दिया. जिससे संचालक बुरी तरह से घायल हो गया, सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई. यहां पर पीड़ित का कोतवाली थाना पुलिस ने मेडिकल करवा कर मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें- बूंदी: घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जहां पर युवक बुरी तरह से हंगामा कर रहे थे. घटना के बाद पेट्रोल पंप पर काफी भीड़ जमा हो गई. कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पूरा विवाद पहले पेट्रोल भरवाने को लेकर ही हुआ था, जिसके चलते लात घुसे चले. बता दें कि यह पेट्रोल पंप बीजेपी नेता कालूलाल जांगिड़ का है. ऐसे में मारपीट की खबर शहर में आग की तरह फैल गई है और शहर में चर्चा का विषय बना रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details