राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: सड़क हादसे में जयपुर निवासी एक व्यक्ति की मौत, 2 घायल

बूंदी के नैनवा में एनएच 148 डी पर रात को असन्तुलित होकर एक कार खाई में गिर गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में कार में सवार 2 अन्य लोग भी घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचारकर जयपुर रेफर किया गया. वहीं शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया गया.

By

Published : Jan 25, 2020, 6:55 PM IST

road accident in Bundi, सड़क हादसे में एक की मौत
बूंदी में सड़क हादसे में एक की मौत और घायल

बूंदी (नैनवा). उपखंड के एनएच 148 डी पर रात को असन्तुलित होकर एक कार खाई में गिर गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही कार में सवार 2 अन्य लोग भी घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए नैनवा चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सको ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया.

बूंदी में सड़क हादसे में एक की मौत और घायल

जानकारी के अनुसार जयपुर के झोटवाड़ा निवासी महेंद्र सिंह, जयसिंह और मिश्री लाल अपने परिचित से मिलने हिण्डोली आए थे. रात को सवा एक बजे वापस लौटते समय नैनवा बायपास पर कार के आगे अचानक जानवर आ गया, जिससे कार असन्तुलित होकर खाई में गिर गई.

वहीं कार के गिरने की आवाज सुनकर सड़क के किनारे खेतों में रखवाली कर रहे किसान मौके पर पहुंचे, तो कार में तीन जन फंसे हुए दिखाई दिए. जिस पर किसान ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

सुचना पर नैनवा थाने के एएसआई नन्दसिंह राजावत पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और कार की फाटक तोड़कर घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए एम्बुलेंस की सहायता से तीनों को नैनवा चिकित्सालय पहुचाया. जहां चिकित्सकों ने महेंद्र सिंह को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- विवाहिता ने लगाई फांसी, पीहर पक्ष ने लगाया दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

इसके बाद पुलिस ने रात को शव को नैनवा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया और मृतक के परीजनो को सुचना दी. जयपुर से परिजनों के आने पर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो के सौंप दिया. वहीं चिकित्सकों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details