राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

केशवरायपाटन: चंबल नदी में नहाते वक्त डूबी दो किशोरी, एक की मौत

बूंदी के इंद्रगढ़ थाना इलाके में शनिवार को चंबल नदी में डूबने से एक बालिका की मौत हो गई. जबकि दूसरी बालिका को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया. वहीं, पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों बालिकाएं आपस में मौसेरी बहनें है.

By

Published : Jul 25, 2020, 4:52 PM IST

bundi news, बूंदी समाचार
चंबल नही में डूबने से एक की मौत

केशवरायपाटन (बूंदी).जिले के इंद्रगढ़ थाना इलाके में शनिवार को चांदा खुर्द गांव के समीप चंबल नदी में दो मौसेरी बहनें नहाने गई थी. जिसमें से एक की डूबने से मौक हो गई. वहीं, एक बालिका को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है. वहीं, मृत बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

जानकारी मुताबिक इंद्रगढ़ से 20 किलोमीटर दूर चंबल नदी में शनिवार को नदी में दो मौसेरी बहनें नहाने गई थी. जिसमें से एक की डूबने से मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

चंबल नही में डूबने से एक की मौत

पढ़ें-बूंदी में कोरोना के 8 नए मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 59

एएसआई नेकीराम ने बताया कि चांदा खुर्द गांव के पास चंबल नदी में कोटा जिले के खतौली थाना के सीनौता गांव निवासी 16 वर्षीय टीना कुमारी पुत्री ओम प्रकाश मीणा चांदा खुर्द निवासी अपनी मौसी की पुत्री मनीषा के साथ चंबल नदी में नहाने गई थी.

इस दौरान दोनों बहनें नहाते समय पानी में डूबने लगी. तभी पास में नहा रहे कुछ ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी, जिन्होंने पानी में कूदकर मनीषा की जान बचा ली. जबकि टीना कुमारी की पानी में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों ही बालिकाओं को तैरना नहीं आता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details