राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी में खनन विभाग व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से बजरी माफियाओं में हड़कंप

बूंदी जिले में पुलिस और खनन विभाग की ओर से संयुक्त रूप से जिले में बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई. पुलिस ने नाकेबंदी करवाई तो करीब 10 से 15 ट्रकों का बजरी का स्टॉक बजरी माफिया सड़क पर ही खाली करके मौके से फरार हो गए.

By

Published : Jan 3, 2020, 5:17 AM IST

बूंदी खनन विभाग कार्रवाई, बूंदी लेटेस्ट न्यूज, bundi news in hindi,  bundi latest news, operations against gravel mafias
खनन विभाग व पुलिस की कार्रवाई से बजरी माफियाओं में मच गया हड़कंप

हिंडोली (बूंदी). प्रदेश भर में अवैध बजरी खनन के मामले सामने आ रहे हैं. इसे रोकने के लिए बूंदी जिले मेंखनन विभाग और पुलिस की ओर से अवैध बजरी माफियाओं के खिलाफ गुरुवार को कार्रवाई की गई. इस दौरान बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया.

खनन विभाग व पुलिस की कार्रवाई से बजरी माफियाओं में मच गया हड़कंप

आपको बता दें कि बजरी परिवहन की लगातार विभाग को शिकायतें मिली रही थी. जिसे लेकर गुरुवार को खनन विभाग और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने नाकेबंदी कर इन बजरी माफियाओं को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और नाके पर ही बैठे रहे.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूः सुल्ताना में डकैती का अब तक नहीं हुआ खुलासा

इस कार्रवाई की भनक जैसे ही बजरी माफियाओं को लगी तो वहां से गुजरने से पहले ही बजरी माफिया करीब एक दर्जन से ज्यादा ट्रकों में भरी हजारों टन अवैध बजरी को सड़क पर ही हाईवे के नजदीक गिराकर चले गए. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें सड़क पर बजरी के ढेर नजर आए. चतरगंज के नजदीक से भी विभाग ने बजरी को जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details