राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः विवाहिता का अपहरण कर एक महीने तक किया गैंगरेप...एसपी के निर्देश पर मामला दर्ज

बूंदी जिले में एक विवाहिता का अपहरण करके एक महीने तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. एसपी के निर्देश पर गेंडोली थाने ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Oct 12, 2021, 7:56 PM IST

Updated : Oct 12, 2021, 11:16 PM IST

Married woman gang-raped in Bundi, case registered on the instructions of SP
बूंदी में विवाहिता का अपहरण कर एक महीने तक गैंगरेप, एसपी के निर्देश पर मामला दर्ज

बूंदी. जिले के गेंडोली थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता का अपहरण कर करीब एक महीने तक बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि वह मामले को लेकर 2 दिन पूर्व गेंडोली थाना गई थी. लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई. इस पर महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की. एसपी ने गेंडोली थाना पुलिस को मामला दर्ज करके पीड़िता का मेडिकल करवाने के निर्देश दिए.

इस पर गेंडोली थाना पुलिस ने बूंदी पहुंचकर पीड़िता का मेडिकल करवाया है. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में केशोरायपाटन क्षेत्र में तैनात एक सरकारी चिकित्सक पर भी वारदात में शामिल होने का जिक्र किया है.

पढ़ें.चित्तौड़गढ़ : अधिवक्ता गिरिराज जोशी हत्याकांड में सजा का ऐलान, 6 आरोपियों को उम्रकैद... दो अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट

पीड़िता ने बताया कि 11 सितंबर को वह अपने भाई के साथ अपने पीहर से कहीं जाने के लिए निकली थी. दोपहर 3 बजे बस स्टैंड पर पहुंची. वहां पीड़िता का भाई ऑटो लेने गया और वह बस स्टैण्ड पर अकेली थी. इसी दौरान हंसराज मीणा, सुरेश, ओम, धर्म और तीन अन्य लोग सफेद रंग की कार से आए. उन्होंने पीड़िता को बताया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है. इस पर पीड़िता उनके साथ गाड़ी में बैठ गई. जब वह पीड़िता को केशोरायपाटन की तरफ ले जाने लगे तो पीड़िता विरोध करते हुए चिल्लाने लगी.

इस पर आरोपियों ने चाकू गले पर लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी. आरोपी पीड़िता को केशवरायपाटन ले गए जहां उसे कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद सभी आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. अगले दिन आरोपी हंसराज ने महिला को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर गुड़गांव अपनी मौसेरी बहन के घर ले गया. वहां आरोपी पीड़िता को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश करने लगे. पीड़िता ने बताया कि आरोपी गुड़गांव में भी उससे रेप करता रहा.

पढ़ें.पेट्रोल पंप मालिक से लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 2 साल से था फरार

पीड़िता ने रिपोर्ट में कहा कि वह आरोपी हंसराज की जेब से 1000 निकाल कर किसी तरह वहां से मौका देखकर भाग गई और अपने घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने पति को पूरी बात बताई. उसके बाद आरोपी हंसराज के घर वाले पीड़िता के घर आकर धमकाने लगे जिससे पीड़िता डर गई. लेकिन भाइयों के हिम्मत दिलाने पर पीड़िता ने मामला दर्ज कराया. महिला की 14 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज की गई थी. उधर गेंडोली थाना अधिकारी बुद्धाराम ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है, मामले की जांच सीओ लाखेरी कर रहे हैं.

Last Updated : Oct 12, 2021, 11:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details