राजस्थान

rajasthan

बूंदीः कार की टक्कर से घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

By

Published : Dec 24, 2019, 5:29 PM IST

चार दिन से जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे कार दुर्घटना में घायल युवक में से एक युवक ने जयपुर मे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. चार दिन पूर्व देई की और से आ रही कार ने उनको टक्कर मारी दी थी. जिसके बाद दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था.

bundi news, बूंदी सड़क हादसा , नैनवां सड़क हादसा, इलाज के दौरान तोड़ा दम , टक्कर से घायल युवक
घायल युवक की मौत

नैनवां (बूंदी). जिले के नैनवां में चार दिन पूर्व हुई कार दुर्घटना में घायल हुए दो युवकों मे से एक युवक की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. चार दिन पूर्व तेज रफ्तार बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मारी थी. जिसमें बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हे नैनवां सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रेफर कर दिया गया था. लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया था.

घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

पढ़ेंः नियमों में देरी से नहीं लागू हो पा रहा नया 'उपभोक्ता कानून', शिकायतों के मामलो में राजस्थान तीसरे नंबर पर

जानकारी के अनुसार घायल रईस और सद्दाम नैनवां निवासी है. दोनो भाई देई में वेल्डिंग का काम करते थे और प्रतिदिन नैनवां से देई मोटरसाइकिल से आते जाते थे. चार दिन पूर्व देई की और से आ रही कार ने उनको टक्कर मारी दी थी. जिसके बाद दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे. साथ ही तेज रफ्तार कार बेकाबू हो कर टक्कर के बाद खाई में गिरकर पलट गई थी. वहीं दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details