राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः प्रेमी युगल ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

बूंदी के केशवरायपाटन में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना बीती रात को घाट का बराना और कापरेन के मध्य हुई. दोनों मृतक युगल स्थानीय है. उधर, मौत की सूचना पर मजदूर होने की आशंका से पूरा प्रशासन हरकत में आ गया. लेकिन दोनों शवों की शिनाख्ती होने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली.

By

Published : May 17, 2020, 10:30 AM IST

बूंदी न्यूज, आत्महत्या, bundi news, suicide
प्रेमी युगल ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

केशवरायपाटन (बूंदी).दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर शनिवार रात साढ़े आठ बजे कोटड़ी फाटक के निकट एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर समूचे इलाके में सनसनी फैल गई.

प्रेमी युगल ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

पुलिस ने बताया, एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ देर शाम बाइक से देईखेड़ा थाना क्षेत्र के कोटडी फाटक के समीप ट्रैक पर पहुंचा, तभी कोटा की ओर जा रही ट्रेन के आगे दोनों खड़े हो गए, जिससे दोनों के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर देईखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के इलाके से जानकारी जुटाई.

घटना के जानकारी मिलने के बाद लाखेरी पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम वर्मा और देईखेड़ा थानाधिकारी रमेशचंद मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जाएजा लिया. बताया जा रहा है कि मृतक युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे है, जबकि युवती का अभी विवाह नहीं हुआ है. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों विवाह करना चाहते थे.

पढ़ेंःबिना परीक्षा के छात्रों को नहीं किया जाएगा प्रमोटः आरके कोठारी

पुलिस ने बताया, कि युवती की शिनाख्त होने पर भी मृतका के परिजन नहीं आए. पुलिस के मुताबिक रेलवे ट्रैक के पास ही बाइक, 2 मोबाइल पड़े मिले. फिलहाल दोनों के शवों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लाखेरी की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां से सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए. वहीं, देईखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details