राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी में ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान

बूंदी में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक और युवती की मौत हो गई है. दोनों का शव रेलवे लाइन के पास बरामद किया गया है.

By

Published : May 2, 2019, 5:45 PM IST

मृतकों का शव

बूंदी. कापरेन थाना इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती की लाश मिली है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह घटना कापरेन थाना क्षेत्र के अड़ीला गांव में दिल्ली मुम्बई रेलवे लाइन पर हुई. बताया जा रहा है कि युवक एक युवती से प्रेम करता था. लेकिन उसकी शादी परिजनों ने एक दूसरी युवती से कर दी थी. जिसके चलते प्रेमी युगल तनाव में थे. सामाजिक दबाव के चलते दोनों निराश हो गए. जिसके चलते उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का कदम उठा लिया.

अड़ीला निवासी राकेश मीणा (25) और मनीषा मीणा (20) के बीच करीब दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन परिजनों ने युवक राकेश का विवाह डेढ़ साल पहले एक दूसरी युवती से कर दी. इसके बावजूद वह अपनी प्रेमिका का भुला नहीं सका. प्रेम प्रसंग चलता रहा. इस बीच वृहस्पतिवार को सुबह दोनों ने एक साथ दिल्ली मुम्बई रेलवे लाइन पर आ रही पैसेंजर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी.

इस घटना की जानकारी होते ही अड़ीला गांव में सनसनी फैल गई. दोनों की परिवारों के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शवों के पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया. जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details